हरियाणा

haryana

अवैध हथियार बेचने आए तस्कर को रेवाड़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 7, 2020, 10:56 PM IST

सीआईए धारूहेड़ा ने अवैध हथियार सप्लाई करने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान अलीगढ़ के गोपाल उर्फ बंटी के रूप में हुई है. पुलिस ने उससे तीन पिस्तौल व छह जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

rewari police arrested illegal weapon smuggler
अवैध हथियार बेचने आए तस्कर को रेवाड़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार

रेवाड़ी:डीएसपी रेवाड़ी के नेतृत्व में जिला रेवाड़ी में अवैध हथियार सप्लाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सीआईए दारुडा ने अवैध हथियार सप्लाई करने वाले तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से दो देशी पिस्टल एक कट्टा व छह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान अलीगढ़ के मोहल्ला पल्लेदार पाला टप्पल निवासी गोपाल उर्फ बंटी के रूप में हुई है.

दरअसल पुलिस को सूचना मिली कि गोपाल अवैध हथियारों की सप्लाई करने का काम करता है. वह धारूहेड़ा औद्योगिक क्षेत्र के परमाउंट कंपनी के पास हथियार बेचने की फिराक में खड़ा था. पुलिस ने मौके पर रेड की और आरोपी को धर-दबोचा.

अवैध हथियार बेचने आए तस्कर को रेवाड़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीएसपी जमाल खान ने बताया कि पुलिस को मिली थी कि गोपाल नाम का लड़का अवैध हथियार सप्लाई करने का काम करता है. जो आज भी हथियार बेचने की फिराक में है. इस समय वो धारूहेड़ा कंपनी एरिया में परमाउंट कंपनी के पास बैग में अवैध हथियार लिए हुए खड़ा है. जिस सूचना पर रेड की गई और मौका एक युवक गोपाल से दो देशी पिस्तौल एक कट्टा व छह जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. थाना धारूहेड़ा में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. बुधवार को युवक को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:पलवल: बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details