हरियाणा

haryana

ETV Bharat / jagte-raho

गुरुग्राम: युवती ने फेसबुक फ्रेंड पर लगाए शादी का झांसा देकर संबंध बनाने के आरोप

दिल्ली निवासी एक युवती ने गुरुग्राम के मारुति कुंज में रहने वाले एक युवक पर शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 9, 2020, 10:18 PM IST

girl rape facebook friend gurugram
girl rape facebook friend gurugram

गुरुग्राम: शहर के लक्ष्मण विहार में रहने वाली 25 साल की एक युवती ने फेसबुक फ्रेंड पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने कई बार शारीरिक संबंध बनाकर उससे 1.5 लाख रुपये भी ले लिए और अब शादी से इंकार कर रहा है.

युवती की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं थाना प्रभार इंस्पेक्टर वेद प्रकाश ने बताया कि आरोपी अभी फरार है. उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

दरअसल युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि लॉकडाउन के दौरान फेसबुक के माध्यम से दिल्ली के आरके पुरम निवासी युवक से उसकी दोस्ती हुई. जो गुरुग्राम के मारुति कुंज में किराए पर रह रहा है. वहीं 5 महीने पहले फेसबुक के माध्यम से दोनों के बीच बातचीत शुरू होने के बाद आरोपी ने युवती को मिलने के बहाने सोहना रोड स्थित ओयो होटल में ले गया. जहां शादी का झांसा देकर उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: दंपती ने पुलिस कर्मी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, डीएसपी से की इंसाफ की मांग

उसके बाद आरोपी कई बार उससे जबरन संबंध बनाता रहा. युवती का आरोप है कि इस बीच कोरोना काल में आर्थिक संकट का हवाला देकर आरोपी ने युवती से 1.5 लाख रुपये भी ले लिए और अब शादी से इंकार कर रहा है. जिसके बाद उसने पुलिस में इसकी शिकायत दी और गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details