हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 16, 2021, 9:28 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

टोहाना में वकील की पत्नी का हत्यारा निकला पंजाब का नहरी विभाग का पटवारी

टोहाना में वकील की पत्नी के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने 15 जनवरी को दिनदहाड़े घर में घुस कर वारदात को अंजाम दिया था.

Punjab Irrigation Department patwari arrest in lawyer wife murder in tohana
टोहाना में वकील की पत्नी का हत्यारा निकला पंजाब का नहरी विभाग का पटवारी

फतेहाबाद: टोहाना में वकील की पत्नी को उसके घर में घुसकर गोली मारने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पंजाब राज्य में नहरी पटवारी के पद पर कार्यरत है. ये खुलासा डीएसपी बीरम सिंह ने किया. जिला पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेगी.

दरअसल टोहाना पुलिस ने वकील चिमन लाल की पत्नी कुसम के हत्यारे को 24 घंटे से भी कम समय में किया गिरफ्तार करने सफलता हासिल की है. इसके बारे में डीएसपी टोहाना बीरम सिंह ने खुलासा करते हुए बताया है कि आरोपी पंजाब राज्य में नहरी पटवारी के पद पर कार्यरत है. आरोपी की पहचान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की है. जिसके बाद पुलिस इस आरोपी तक पहुंची.

टोहाना में वकील की पत्नी का हत्यारा निकला पंजाब का नहरी विभाग का पटवारी

डीएसपी टोहाना ने कत्ल किए जाने के कारण व अन्य चीजों के बारे में अभी खुलासा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी. तभी इस वारदात के बारे में पूरे तथ्य और जानकारी सामने आएगी. डीएसपी ने बताया कि आरोपी की पहचान राजविंदर उर्फ राजा निवासी नगला गांव के रूप में हुई है.

पकड़ा गया आरोपी, पंजाब के बठिंडा की भूचो मंडी में नहरी पटवारी के पद पर कार्यरत है. डीएसपी बीरम सिंह का कहना है कि आरोपी को रिमांड पर लेकर हथियार और खून से सने कपड़े भी जल्द किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: पलवलः हत्या मामले में पांच गिरफ्तार, शव का परिजनों ने किया दाह संस्कार

गौरतलब है कि 15 जनवरी को दिनदहाड़े टोहाना इलाके में वकील चिमन लाल की पत्नी कुसुम की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या की गई थी. आरोपी जाते हुए एक सीसीटीवी में देखा गया था. उसी आधार पर पुलिस ने हत्यारोपी राजविंदर उर्फ राजा को 24 घंटे से भी कम समय भी गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details