हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 28, 2020, 8:38 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

हिसार एसटीएफ ने अवैध हथियार सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार

हिसार एसटीएफ ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है.

one arrested with illegal weapon hisar
हथियार स्मगलर गिरफ्तार हिसार

हिसार: पुलिस अधीक्षक हांसी के आदेशानुसार क्राइम के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत एसटीएफ हिसार व सिसाय पुलिस चौकी की टीम ने एक आरोपी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान संजय उर्फ केरा के रूप में हुई है.

दरअसल पुलिस टीम को मुखबिर ने बताया कि सिसाय पुल बाईपास पर एक आरोपी अवैध हथियार सहित घूम रहा है. यदि तुरंत रेड की जाए तो काबू आ सकता है. पुलिस ने बताए पते अनुसार आरोपी को शक के आधार पर पूछताछ के लिए रोका और उसकी तलाशी ली.

तलाशी के दौरान उसके कब्जे से दो पिस्तौल 315 बोर व दो कारतूस बरामद हुए. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शहर थाना हांसी में शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है. गिरफ्तार किए गए आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है .रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी व ये भी पता लगाया जाएगा कि आरोपी पिस्तौल कहां से लेकर आया था और कहां सप्लाई करने थे या किसी वारदात को अंजाम देना था.

ये भी पढ़ें:सोनीपत के गोहाना में अवैध हथियार के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details