हरियाणा

haryana

ETV Bharat / jagte-raho

पलवल: होडल में बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को जलाया

होडल में एक व्यक्ति की हत्या कर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है. पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Oct 18, 2020, 4:49 PM IST

man killed and dead body burned by murderers in palwal
होडल में बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को जलाया

पलवल:जिले के हलके होडल में पांडुवन मंदिर के पास स्थित कच्चे रास्ते पर एक 40 साल के व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने युवक की हत्या कर जिंदा जला दिया. जब आस-पास के लोगों ने ज्वार की पुलियों में से धुआं उठता देखा तो वो मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचने पर लोगों ने देखा की एक शव जो लगभग पूरी तरह से जल चुका था, उसमें से धुआं उठ रहा है. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर शिनाख्त के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन जिस तरह से युवक की हत्या कर उसे जलाया गया. उससे इलाके में सनसनी जरूर फैल गई है.

होडल में बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को जलाया

होडल थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास ने बताया कि उनको सुबह सूचना मिली थी कि एक युवक को जलाया गया है और उसकी मौत हो चुकी है. सूचना के बाद वो मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने देखा कि ज्वार की पुलियों में आग लगाकर एक युवक की हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि इस युवक की पहले हत्या की गई है. उसकी शिनाख्त ना हो पाए. इसलिए उसे जलाया गया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया की उन्होंने जलती आग से युवक के शव को बाहर निकाला और शव की पहचान कराने के लिए शव को पलवल के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है, लेकिन अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है.

उन्होंने बताया की पुलिस जिस स्थान पर युवक का शव मिला है. उस स्थान के रात के समय फोनों की कॉल डिटेल निकाली जा रही है. ताकि ये पता चल सके की जिस समय युवक की हत्या की गई. उस समय किन-किन लोगों के फोन चल रहे थे. पुलिस ने बताया की इसकी जांच की रही है. जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:हिसार: ज्वेलर्स की दुकान से 25 लाख की चोरी मामले में SIT की टीम करेगी जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details