हरियाणा

haryana

ETV Bharat / jagte-raho

पंचकूलाः पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर ट्रेन के आगे कूद गया

पंचकूला के राजीव कॉलोनी में एक युवक ने अपनी पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी और फिर खुद रेलवे ट्रैक पर जाकर आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को मुर्दाघर में रखकर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 17, 2020, 9:15 AM IST

husband commits suicide after killing his wife in palwal
पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद की आत्महत्या

पंचकूला:राजीव कॉलोनी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने पहले अपनी पत्नी की मोबाइल चार्जर की तार से गला घोट कर हत्या कर दी और फिर खुद रेलवे ट्रैक पर जाकर आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शवों को शवगृह में रखकर जांच शुरू कर दी है. महिला की पहचान शब्बे नूर के रूप में हुई है.

परिवारिक कलह से पति ने की पत्नी की हत्या
जानकारी के मुताबिक परिवारिक कलह की वजह से युवक ने पहले अपनी पत्नी को चार्जर की तार से गला घोंट कर मौत के घाट उतारा और फिर खुद चंडीगढ़-सुंदरनगर कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक पर जाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद की आत्महत्या

इसे भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र में होटल से मिली डेड बॉडी, सुसाइड नोट में कर्ज को बताया आत्महत्या का कारण

मामले के बारे में सेक्टर 16 चौकी इंचार्ज जगदीश ने बताया कि युवक ने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर खुद रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. उन्होंने कहा कि मृतक दंपती के परिजनों के आने के बाद मामले के बारे में जानकारी मिल पाएगी. फिलहाल दोनों शवों को पुलिस ने मुर्दाघर में रखकर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details