हरियाणा

haryana

ETV Bharat / jagte-raho

गुरुग्राम पुलिस ने स्टंटबाजों पर की बड़ी कार्रवाई, 16 हाइब्रिड बाइक जब्त

गुरुग्राम पुलिस ने स्टंटबाजों पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने सोमवार देर रात 16 हाइब्रिड बाइकों को जब्त किया है, जो गोल्फ कोर्स रोड पर स्टंट कर रहे थे. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 9, 2020, 11:29 PM IST

16 hybrid bikes seized by gurugram police
16 hybrid bikes seized by gurugram police

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में हाइब्रिड बाइक पर स्टंट करने वाले युवकों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. गोल्फ कोर्स रोड पर स्टंट कर रहे बाइकर्स गिरोह को पुलिस ने पकड़ लिया. आला अधिकारियों की मौजूदगी में ट्रैफिक पुलिस ने 16 बाइकों को जब्त किया.

इनमें गुरुग्राम के अलावा दिल्ली और नोएडा की बाइक भी शामिल हैं. डीसीपी ट्रैफिक चंद्रमोहन ने बताया कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. बता दें कि सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि गोल्फ कोर्स रोड पर बाइकर्स का गिरोह हाइब्रिड बाइक से स्टंट कर रहा है.

ड्यूटी पर तैनात डीसीपी चंद्रमोहन और सेक्टर-53 थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने बाइकर्स के ग्रुप को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने पुलिस की बात को मानने से इंकार कर दिया.

जिसके बाद डीसीपी के आदेश पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर ओमप्रकाशन ने 16 हाइब्रिड बाइकों को तुरंत जब्त कर लिया. वहीं जांच में सामने आया कि लॉकडाउन खुलने के बाद दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, गाज़ियाबाद से युवक यहां स्टंट करने आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details