हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 17, 2020, 7:32 PM IST

Updated : Mar 17, 2020, 7:41 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त में बच्चा चुराने वाली महिला

गुरुग्राम पुलिस ने बच्चा चोर महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने महिला के पास से एक बच्चे का रेस्क्यू किया है. फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है. पढे़ं पूरी खबर...

female child thief arrested in gurugram
गुरुग्राम में एक महिला बच्चा चोर गिरफ्तार

गुरुग्राम: पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दादरी जिले से डेढ़ साल के बच्चे को सकूशल रेस्क्यू करने में कामयाबी पाई है. साथ ही एक महिला बच्चा चोर को भी गिरफ्तार किया है.

मामले के बारे में बताते हुए डीसीपी गुरुग्राम चंद्र मोहन ने कहा कि गुरूग्राम के सैक्टर 53 थाने को 15 मार्च को सूचना मिली थी कि किसी ने डेढ़ साल के बच्चे को किडनैप कर लिया है. जिसके बाद गुरूग्राम पुलिस ने आसपास के जिलों के साथ दूसरे राज्यो के रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दे दी. वहीं बच्चे को जल्द रेस्क्यू करने के लिए दो टीमों का गठन कर जांच शुरू कर दी . बच्चे के हुलिया के आधार पर दादरी जिले की रेलवे पुलिस और गुरूग्राम पुलिस ने मिलकर दादरी से बच्चे को सकुशल रेस्क्यू करने में कामयाबी पाई.

गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्तर में बच्चा चोर महिला

डीसीपी गुरुग्राम चंद्र मोहन ने बताया कि महिला का बच्चे और उसके परिवार से कोई संबंध नहीं है. उन्होंने बताया कि बच्चे को चोरी करने के लिए ही महिला ने इस बच्चे को किडनैप किया था. उन्होंने बताया कि गुरूग्राम पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है. पुलिस इस जांच में जुटी है की इस महिला ने इससे पहले कितने और बच्चे चोरी किए और महिला की गैंग में कितने लोग इसके साथ जुडे़ हुए हैं.

ये भी पढ़ेंः-अच्छी खबर: हरियाणा में कोरोना के 66 में से 54 नेगेटिव, बाकी केसों में रिपोर्ट का इंतजार

Last Updated : Mar 17, 2020, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details