हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 23, 2020, 5:46 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

फतेहाबाद: एक्साइज विभाग ने छापेमारी कर बरामद की 55 बोतल अवैध शराब

फतेहाबाद की हरनाम सिंह कॉलोनी में एक्साइज विभाग ने छापेमारी कर घर से 55 बोतल अवैध शराब बरामद की. जिसके बाद एक्साइज विभाग ने आरोपी से 500 रुपये प्रति बोतल के हिसाब से जुर्माना वसूल कर मामला दर्ज कर लिया.

excise department recovered 55 bottles illegal liquor from harnam singh colony fatehabad
excise department recovered 55 bottles illegal liquor from harnam singh colony fatehabad

फतेहाबाद: हरनाम सिंह कॉलोनी में एक्साइज विभाग ने घर में छापेमारी की. एक्साइज विभाग की छापेमारी में एक घर से 55 बोतल अवैध शराब बरामद हुई. जिसके बाद एक्साइज विभाग ने आरोपी से 500 रुपये प्रति बोतल के हिसाब से जुर्माना वसूल कर मामला दर्ज कर लिया.

हरनाम सिंह कॉलोनी के एक मकान में पानी की टंकी के अंदर शराब की बोतलें छिपा कर रखी गई थी. ताकि किसी को शक ना हो. पुलिस के मुताबिक शराब खुद तैयार कर बोतलों में भरा गया था. एक्साइज विभाग ने छापेमारी कर पानी की टंकी और शराब को कब्जे में ले लिया.

हरनाम सिंह कॉलोनी में छापेमारी कर एक्साइज विभाग ने बरामद की 55 बोतल अवैध शराब

जानकारी देते हुए एक्साइज विभाग के डीईटीसी बीके शास्त्री ने बताया कि विभाग लगातार अवैध शराब तस्करों पर कार्रवाई कर रहा है. उन्होंने बताया कि हरनाम सिंह कॉलोनी में छापेमारी कर एक मकान से पानी की टंकी में छुपाकर रखी शराब बरामद की गई है. उन्होंने बताया कि विभाग को चकमा देने के लिए शराब पानी की टंकी में रखी गई थी.

डीईटीसी ने बताया कि विभाग ने कुल 55 बोतल शराब बरामद की है. इस मामले में आरोपी पर 500 रुपये प्रति बोतल के हिसाब से जुर्माना भी लगाया गया है. उन्होंने कहा कि विभाग की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

एक्साइज विभाग का मानना है कि लॉकडाउन के बीच शराब की तस्करी बढ़ गई है. लॉकडाउन के दौरान शराब बंदी होने के चलते तस्कर लोगों को महंगे दामों पर शराब बेचकर मोटा मुनाफा कमा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः-जींदः रणदीप सुरजेवाला की मौजूदगी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details