हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 24, 2020, 10:41 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

फतेहाबाद में पांच हजार नशीली गोलियों के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

हरियाणा से पंजाब नशे की सप्लाई करने जा रहे एक मेडिकल संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने 5 हजार नशीली गोलियां बरामद की हैं.

drug smuggler arrested in fatehabad
फतेहाबाद में पांच हजार नशीली गोलियों के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार

फतेहाबाद: हरियाणा से पंजाब में नशा सप्लाई करने जा रहे एक मेडिकल संचालक को शुक्रवार को पुलिस ने काबू कर लिया. पुलिस द्वारा जब मेडिकल संचालक की जांच की गई तो उसके पास से पांच हजार नशीली गोलियां बरामद हुई. पकड़े गए तस्कर की पहचान कुलदीप सिंह निवासी गांव दादूपुर के रूप में हुई है. कुलदीप की हडौली गांव में मेडिकल की दुकान है.

पुलिस के अनुसार कुलदीप अपने गांव दादूपुर से पंजाब की ओर जा रहा था. रास्ते में पुलिस चेकिंग के दौरान कुलदीप की बाइक से पांच हजार ट्रामाडोल की नशीली गोलियां बरामद हुई. जिसके बाद कुलदीप के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. शुक्रवार को कुलदीप को कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसे पुलिस रिमांड पर मांगा जाएगा.

फतेहाबाद में पांच हजार नशीली गोलियों के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार

फतेहाबाद के डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि पकड़ा गया नशा तस्कर कुलदीप सिंह गांव हडौली में मेडिकल की दुकान चलाता है. पुलिस ने गश्त के दौरान कुलदीप सिंह की बाइक को रोक कर उसकी तलाशी ली तो 5 हजार नशीली गोलियां बरामद हुई. डीएसपी ने बताया कि नशा तस्कर कुलदीप सिंह गांव दादूपुर से पंजाब की ओर जा रहा था. फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि आरोपी से पूछताछ की जा सके.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम में कोरोना मरीज की मौत, परिजनों ने निजी अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details