हरियाणा

haryana

ETV Bharat / jagte-raho

नूंह: ड्यूटी पर जा रहे बीएसएफ के जवान की सड़क दुर्घटना में मौत

बाइक पर सवार होकर दिल्ली में ड्यूटी करने जा रहे बीएसएफ जवान को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बीएसएफ जवान की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 1, 2020, 8:00 PM IST

bsf jawan dies in a road accident in nuh
ड्यूटी जा रहे बीएसएफ के जवान की सड़क दुर्घटना में मौत

नूंह:बुधवार को ड्यूटी पर जा रहे एक बीएसएफ जवान की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. मृतक जवान शाहिद खान मुरादाबाद गांव के रहने वाले थे. पुलिस ने शव का नूंह सीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

जानकारी के मुताबिक मृतक जवान शाहिद खान की ड्यूटी दिल्ली में है. बुधवार की सुबह जवान बाइक पर सवार होकर ड्यूटी के लिए जा रहे थे. जब वह घासेड़ा गांव के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही ट्रक ने साइड से टक्कर मार दी. इस हादसे में बीएसएफ जवान की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: पलवल पुलिस पर गोली चलाने वाले दो गौ तस्कर गिरफ्तार

वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ने ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया. हादसे को देख आसपास के लोग जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जांच अधिकारी एएसआई शकुंतराज ने कहा कि पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है. आरोपी चालक का पता लगाया जा रहा है.

वहीं सड़क दुर्घटना में शाहिद खान की मौत की खबर जब गांव के लोगों तक पहुंची तो पूरे गांव में मातम छा गया. लोगों ने पुलिस से मांग की कि आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details