हरियाणा

haryana

ETV Bharat / jagte-raho

पलवल पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

पलवल पुलिस डिटेक्टिव सेल ने बाइक चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी अब तक बाइक चोरी की 21 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

By

Published : Oct 30, 2020, 11:09 AM IST

bike theft gang two accused arrested in Palwal
पलवल पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

पलवल:जिला पुलिस की डिटेक्टिव सेल ने शुक्रवार को बाइक चोर गिरोह के दो आरोपियों को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया है. आरोपियों का एक साथी फिलहाल फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. आरोपियों ने कैंप थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह से 21 बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था.

पलवल जिला पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि डिटेक्टिव सेल की टीम क्षेत्र में गश्त पर थी. उसी दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि दो व्यक्ति चोरी की बाइक सहित अलावलपुर रेलवे ओवरब्रिज के पास मौजूद हैं. सूचना मिलते ही टीम ने मौके पर दबिश दी और आरोपियों को बाइक सहित काबू कर लिया गया.

पलवल पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम चंदरपाल निवासी गांव डकौरा व राकेश निवासी गांव बहीन हाल बताया. मौके पर बरामद की गई बाइक को आरोपियों ने 22 अक्टूबर को सब्जी मंडी से चोरी किया था. आरोपियों को अदालत में पेशकर गहन पूछताछ के लिए दो दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया.

एसपी ने बताया कि रिमांड अवधि के दौरान जब आरोपियों से पूछताछ हुई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने एक साथी के साथ मिलकर कैंप थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह से 21 बाइकों को चोरी किया है. आरोपी बाइकों को चोरी कर उनके पार्टों को अलग-अलग करके बेच देते थे. आरोपियों से दो बाइक, नंबर प्लेट व बाइक के अन्य पार्ट बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस तीसरे फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें:गोहाना: सीएम की रैली से लौट रहे बर्खास्त PTI टीचर की सड़क हादसे में मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details