हरियाणा

haryana

सोनीपत: 25 हजार का इनामी थरिया गांव से गिरफ्तार

By

Published : Aug 19, 2020, 10:54 PM IST

सोनीपत जिला पुलिस ने 25 हजार का इनामी और युवती पर तेजाफ फेंक कर हत्या करने के मामले में दोषी करार बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश की पहचान संजय उर्फ काला के रूप में हुई है.

25 thousand prize rewarded crook and parole jumper arrested from tharia village sonipat
25 हजार का इनामी पैरोल जंपर थरिया गांव से गिरफ्तार

सोनीपत:जिले के गांव थरिया के पास से वाहन चोरी निरोधक स्टाफ ने हत्या के दोषी व 25 हजार के इनामी पैरोल जंपर को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी शास्त्री कॉलोनी गोहाना का रहने वाला संजय उर्फ काला है. संजय को एक युवती के चेहरे पर तेजाब फेंक कर हत्या करने के मामले में दोषी ठहराया गया है.

डीएसपी डॉ. रवींद्र कुमार ने बताया कि वाहन चोरी निरोधक स्टाफ प्रभारी संदीप कुमार के निर्देश पर एसआई सुखबीर सिंह व एएसआई आजाद सिंह गांव थरिया के पास गश्त कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें पता चला कि हत्या के मामले में पैरोल जंपर व 25000 रुपये का इनामी संजय उर्फ काला थरिया के पास किसी वारदात की फिराक में है.

25 हजार का इनामी पैरोल जंपर थरिया गांव से गिरफ्तार

टीम ने कार्रवाई करते हुए उसे 12 बोर की पिस्तौल व 2 कारतूस सहित काबू कर लिया. पुलिस आरोपी को वीरवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी.

डीएसपी ने बताया कि संजय ने शहर के दिल्ली कैंप में शादी से मना करने के बाद एक किशोरी पर तेजाब फेंक दिया था. दिल्ली कैंप निवासी किरण (17) 13 जुलाई, 2011 की सुबह घर के बाहर खड़ी थी. इसी दौरान दो नाबालिग साथियों के साथ आए संजय ने स्टील के बर्तन में लिया तेजाब किरण पर डाल दिया था. इस मामले में किरण की मां दर्शना ने मुकदमा दर्ज कराया था. बाद में झुलसी किशोरी की मौत हो गई थी.

साल 2013 में अदालत ने संजय को उम्रकैद की सजा सुनाई थी. दोषी वर्ष 2017 में सोनीपत जेल से 6 सप्ताह की पैरोल पर बाहर आया था. उसके बाद से ही संजय फरार चल रहा था.

ये भी पढ़ें:पंचकूला: नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाने और दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details