हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में कथित बीजेपी नेता की करतूत- महिला और उसकी बेटी को डंडो से पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Mar 14, 2021, 10:46 AM IST

Updated : Mar 15, 2021, 7:16 AM IST

फरीदाबाद में कथित बीजेपी नेता द्वारा महिला और उसकी बेटी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहा शख्स का नाम अशोक गोयल है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

BJP leader of assault Woman faridabad
बीजेपी नेता मारपीट वीडियो वायरल फरीदाबाद

फरीदाबाद:फरीदाबाद में अपने आप को बीजेपी नेता बताने वाले एक शख्स पर एक महिला ने मारपीट और उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता उसे दूसरों के साथ हमबिस्तर होने के लिए बोलता था और बात नहीं मानने पर उसके साथ मारपीट करता था. इससे तंग होकर पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

कथित बीजेपी नेता द्वारा महिला और उसकी बेटी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहा शख्स का नाम अशोक गोयल है और ये अपने आपको बीजेपी नेता बताता है.

फरीदाबाद में कथित बीजेपी नेता की करतूत- महिला और उसकी बेटी को डंडो से पीटा

छेड़छाड़ से परेशान होकर पीड़िता ने की थी आत्महत्या की कोशिश

पीड़िता ने बताया कि वो आरोपी अशोक गोयल के यहां काम करती है. आरोपी पिछले छह महीने से उसके और उसके बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा है. इसके चलते उसकी बेटी ने ब्लेड से नश काट कर आत्महत्या करने की भी कोशिश की. पीड़िता ने बताया कि अशोक गोयल उसे दूसरे लोगों के साथ हमबिस्तर होने को कहता था.

ये भी पढ़ें:पानीपत के देवी मंदिर में 'राक्षस' ने 5 साल की मासूम से की छेड़छाड़, सीसीटीवी में कैद वारदात

मंत्रियों की धमकी देकर करता था छेड़छाड़

वहीं पीड़िता की बेटी ने बताया कि आरोपी उसके साथ जबरदस्ती छेड़छाड़ करता है और मना करने पर लाठी-डंडों से पिटाई भी करता है. आरोपी उसे धमकी देता था कि उसकी पहचान बड़े-बड़े मंत्रियों से है. फरीदाबाद में उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत किया मामला दर्ज

जिससे तंग आकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:भिवानी: मनचले रोज करते थे छेड़छाड़, मना करने पर भाई को भी पीटा, परेशान छात्रा ने घर आकर खा लिया जहर

Last Updated : Mar 15, 2021, 7:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details