हरियाणा

haryana

रेवाड़ी: जिस कंपनी में काम करता था उसी में नौकरी छोड़कर करने लगा चोरी, गिरफ्तार

By

Published : Apr 10, 2021, 11:55 AM IST

Updated : Apr 10, 2021, 12:08 PM IST

रेवाड़ी के बीकानेर गांव स्थित एक मोबाइल कंपनी के टावर से बैटरी चोरी की वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पहले इसी कंपनी में काम करता था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया है.

two accused arrested for stealing tower battery in bikaner village rewari
बीकानेर गांव टावर बैटरी चोरी आरोपी गिरफ्तार रेवाड़ी

रेवाड़ी: सदर थाना पुलिस ने गांव बीकानेर स्थित एक मोबाइल कंपनी के टावर से बैटरी चोरी करने की वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार गया है. पकड़े गए दोनों आरोपियों में से एक पहले टावर कंपनी में ही काम करता था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया है. ताकि इनसे चोरी की अन्य वारदातों का खुलासा हो सके.

ये भी पढ़ें:एक ही रात में तीन शराब के ठेकों में सेंध, करीब डेढ़ लाख रुपये और हजारों की शराब चोरी

दरअसल गिरफ्तार आरोपियों में से एक कंपनी का पूर्व में कर्मचारी की रह चुका है और नौकरी छोड़ने के बाद उसने चोरी का प्लान तैयार किया था. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला कैथल के गांव पांडव निवासी प्रदीप और पंजाब के जिला संगरूर के गांव पुर निवासी मनजीत के रूप में हुई है.

नौकरी छोड़ चुके कर्मचारी ने ही की थी टावर की बैटरी या चोरी, साथी सहित गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने बताया कि मोबाइल कंपनी के इंजीनियर चरखी दादरी के रुद्रोल गांव निवासी प्रवीण कुमार ने बताया कि उनकी कंपनी की तरफ से एनएच 71 बीकानेर गांव के समीप टावर लगा हुआ है. 5 अप्रैल की रात को इस टावर से चार बैट्रियां चोरी हो गई थी. इसके बाद जब जांच की गई, तो पता चला कि उस रात को यूपी की एक संदिग्ध कार बार-बार टावर के आसपास घूम रही थी.

ये भी पढ़ें:फतेहाबाद के आजाद नगर से ट्रैक्टर चोरी, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

इसी आधार पर पुलिस ने जांच करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया. वहीं पकड़े जाने के बाद पता चला कि आरोपी प्रदीप पहले इसी कंपनी में टेक्नीशियन की नौकरी करता था और वो इन बैटरी की कीमत से लेकर इनको मिनट में उखाड़ने के बारे में भी जानकारी रखता था. आरोपी ने कुछ समय पहले ही नौकरी छोड़ी थी. अब पकड़े गए दोनों आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर लिया है. ताकि अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा किया जा सके.

Last Updated : Apr 10, 2021, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details