हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 2, 2021, 10:46 PM IST

ETV Bharat / crime

पलवल में नाबालिग बच्ची से रेप का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस टीम पर हमला करने का भी है आरोप

पलवल पुलिस ने नाबालिग से रेप और पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर लिया है.

rape with minor girl Accused arrested in palwal
पलवल नाबालिग बच्ची से रेप का आरोपी गिरफ्तार

पलवल: मुड़कटी थाना पुलिस ने नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म के मुख्य आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर पुलिस पर जानलेवा हमले करने का भी आरोप है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश करके तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. ताकि आरोपी से और भी वारदातों का खुलासा हो सके.

नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी है नसीम

पलवल में मुड़कटी थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनको मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि नंगला अहसानपुर में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने वाला मुख्य आरोपी नसीम गांव बामनी खेड़ा के बस स्टैंड चौक पर खड़ा है. मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम गठित करके नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: रेप केस को रफा-दफा करने के लिए इतने पैसों में हो रही थी सौदेबाजी, आरोपी गिरफ्तार

नांगला अहसानपुर में पुलिस पर हमला कराने का भी है आरोपी

उन्होंने बताया कि 2 मार्च की शाम को पुलिस इस अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने के लिए गांव नंगला अहसानपुर में गई थी, लेकिन जब पुलिस ने आरोपी को गाड़ी में बैठा लिया तो गांव के लोगों ने पुलिस पर लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया. इस हमले में पुलिस की गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया और आरोपी को छुड़ा लिया गया था.

तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया

पुलिस ने इस मामले में 12 नामजद सहित 10 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस पहले ही 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है और आज दुष्कर्म के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसी ने पुलिस पार्टी पर हमला किया था और करवाया था. पुलिस ने इसके खिलाफ अपराधिक मामले दर्ज कर अदालत में पेश करके 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. ताकि इससे और भी वारदातों का खुलासा हो सके.

ये भी पढ़ें:पहले बुजुर्ग से 40 हजार की लूट फिर उन्हीं के घर में घुसकर युवती से रेप की कोशिश, तीनों आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details