हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

VIDEO: रोहतक कोर्ट परिसर से बर्खास्त पुलिसकर्मी को ऐसे किया था किडनैप और कर दी थी हत्या

रोहतक कोर्ट परिसर से बर्खास्त पुलिसकर्मी की किडनैपिंग का वीडियो सामने आया है. 24 जूलाई के इस वीडियो में अपरहण की पूरी वारदात कैद है.

By

Published : Aug 2, 2020, 9:29 PM IST

Video of kidnapping from court premises rohtak
Video of kidnapping from court premises rohtak

रोहतक: जमीन विवाद को लेकर महम खेड़ी गांव के एक बर्खास्त पुलिसकर्मी का रोहतक कोर्ट परिसर से अपरहण कर उसकी हत्या कर दी गई थी. अब इस अपरहण का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिनदहाड़े कुछ लोग बर्खास्त पुलिसकर्मी को कोर्ट परिसर से उठा कर ले जा रहे हैं. वो उनसे बचने के लिए कोशिश करता है और जोर जोर से चिल्लाता है. लेकिन कोई भी उसकी मदद नहीं करता. ये वीडियो 24 जूलाई का बताया जा रहा है.

रोहतक जिला कोर्ट परिसर से बर्खास्त पुलिसकर्मी वीरेंद्र का अपहरण कर हत्या के मामले में एसपी ने तत्काल प्रभाव से गार्द इंचार्ज और चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया. साथ ही कोर्ट परिसर की सुरक्षा में लगे 13 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया है. डीएसपी से लेकर एसएचओ को भी सुरक्षा की जिम्मेदारियां दी गई हैं.

रोहतक कोर्ट परिसर से बर्खास्त पुलिसकर्मी की किडनैपिंग का वीडियो आया सामने, देखें वीडियो

वहीं अब कोर्ट परिसर से किडनैपिंग का वीडियो वायरल पर पुलिस का कहना है कि इस मामले मे 6 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुके हैं अन्य 2 आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायगा, आगे इस तरह की घटना ना हो इसलिए कोर्ट परिसर मे 40 सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे.

रोहतक डीएसपी गौरखपाल राणा ने बताया कि रोहतक कोर्ट परिसर से बर्खास्त सिपाही का अपहरण और हत्या का एक वीडियो सामने आया है, हमे इस मामले मे पहले ही 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुके हैं बाकि बचे 4 अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जायगा, आगे इस तरह कि घटना ना हो इसके लिया हमने 5 पुलिस को सस्पेंड कर दिया था और 13 पुलिस कर्मियों को कोर्ट से बदला गया है अब कोर्ट परिसर मे 40 सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे और पुलिस चेक पोस्ट भी बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कैसी है प्रशासन की धान स्टॉक की तैयारी? स्पेशल रिपोर्ट में जानिए दावों की हकीकत

ABOUT THE AUTHOR

...view details