हरियाणा

haryana

किसानों का ऐलान, 'बीजेपी-जेजेपी नेताओं को नहीं करने देंगे ध्वजारोहण', प्रशासन के छूटे पसीने

By

Published : Jan 21, 2021, 4:17 PM IST

कृषि मंत्री जेपी दलाल को गणतंत्र दिवस के अवसर पर रोहतक में ध्वजारोहण करना है, लेकिन किसान आंदोलन के चलते उन्हें किसानों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है. इसी को लेकर गुरुवार को रोहतक में जिला प्रशासन व किसान संगठनों के बीच बैठक हुई.

rohtak administration farmers meeting
rohtak administration farmers meeting

रोहतक:सरकार से बेनतीजा रही किसानों की बातचीत के बाद अब प्रशासन के पसीने छूटने लगे हैं, और किसानों को मनाने के लिए दो दिनों से बैठक कर रहे हैं. किसान संगठनों ने सीधा एलान कर दिया है कि भाजपा का कोई भी नेता झंडा नहीं फहराएगा.

हरियाणा में जजपा भाजपा के नेताओं की मुश्किलें बढ़ गई हैं. क्योंकि किसानों का कहना है कि जजपा भाजपा के किसी नेता को गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण नहीं करने दिया जाएगा, जिले का कोई बड़ा अधिकारी या चपरासी भी अगर ध्वजारोहण करेगा तो उसका सम्मान करेंगे.

रोहतक में जिला प्रशासन व किसान संगठनों के बीच हुई बैठक

रोहतक में हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल को ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेनी है. इसी संबंध में जिला प्रशासन व किसान नेताओं के बीच आज रोहतक में बैठक हुई और प्रशासन ने किसानों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन बैठक बेनतीजा रही.

ये भी पढ़ें-22 जनवरी को केंद्र से साथ होने वाली बैठक के लिए सिंघु बॉर्डर पर किसानों का मंथन जारी

बैठक के बाद किसान नेताओं ने ये ऐलान कर दिया कि जेपी दलाल किसान आंदोलन के चलते किसानों के विरोध में बयान देते रहे, ऐसे में अकेले जेपी दलाल का ही नहीं, बल्कि जजपा व भाजपा के सभी नेताओं का विरोध गणतंत्र दिवस पर किया जाएगा. अगर कोई प्रशासनिक अधिकारी झंडा फहराता है तो उसका स्वागत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details