हरियाणा

haryana

LOCKDOWN :रोहतक में लोगों ने उड़ाई सरकार के आदेशों की धज्जियां

By

Published : Mar 24, 2020, 6:41 PM IST

रोहतक में लॉक डाउन के दौरान सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ा कर लोग सड़कों पर नजर आए. पुलिस के कर्मचारियों द्वारा सड़कों पर घूम रहे लोगों को समझाकर घर भेजा गया. लॉक डाउन के दौरान घर में रहने की सलाह दी.

People seen on the streets during the lock down in Rohtak
रोहतक में लोगों ने उड़ाई सरकार के आदेशों की धज्जियां

रोहतक :दवाई के पत्ते,हॉस्पिटल के कार्ड,गैस की कॉपी और रिस्तेदारों से मिलने का बहाना बना कर लोग रोहतक में लॉक डाउन और धारा 144 की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे है. इन सबके आगे पुलिस के कर्मचारी भी बेबस नजर आ रहें है. कोरोना के कहर के चलते इंड़िया के ज्यादातर राज्यों को लॉक डाउन कर लोगों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज न आते हुए सड़कों पर घूम रहें हैं

पुलिस के कर्मचारियों ने बताया कि शहर में लॉक डाउन है लेकिन लोग कोरोना के डर से बेखौप होकर बेवजह बहाने बना कर सड़को पर घूम रहे हैं. पुलिस के कर्मचारियों द्वारा ऐसे लोगों को समझा कर घर भेजा जा रहा है.

रोहतक में लोगों ने उड़ाई सरकार के आदेशों की धज्जियां

लॉक डाउन के दौरान उड़ी नियमों की धज्जियां

सड़क पर घूम रहे लोगों को पुलिस के कर्मचारियों द्वारा समझाकर कोरोना वायरस से बचाव के लिए लॉक डाउन और धारा 144 के दौरान घर से बाहर न निकलने की सलाह दी जा रही. पुलिस के कर्मचारियों को गैस भरवाने ,दवाई लाने, हॉस्पिटल जाने और रिश्तेदारों से मिलने का बहाना बना कर लोग सड़को पर घूमते नजर आ रहे है. पुलिस भी लोगों के बहानों के आगे मजबूर नजर आ रही है.

ये खबर भी पढ़िए :LOCKDOWN: फरीदाबाद में सुबह 3 घंटे और शाम 3 घंटे ही ले सकेंगे जरूरी सामान

पुलिस के कर्मचारियों ने बताया कि सड़को पर घूमने वाले लोगों को वापिस घर भेजा जा रहा है. एक तरफ जहां कोरोना वायरस ने देश दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है वहीं हरियाणा के रोहतक में लोग लॉक डाउन के दौरान सड़कों पर देखे जा रहें हैं. सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी लोग कोरोना जैसी महामारी को हल्के में ले रहे हैं. जो की जानलेवा साबित हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details