हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

चुनाव की तरीखों के ऐलान के बाद मनीष ग्रोवर बोले- बीजेपी की ही बनेगी सरकार

हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. प्रदेश में 21 अक्टूबर को मतदान होगा. चुनाव तारीखों के ऐलान के साथ ही नेताओं की प्रतिकिया आनी शुरू हो गई है.

By

Published : Sep 21, 2019, 4:00 PM IST

मनीष ग्रोवर, सहकारिता राज्य मंत्री

रोहतक: चुनाव आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. प्रदेश में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और 24 अक्टूबर को ये तय हो जाएगा कि प्रदेश में किसकी सरकार बनने जा रही है.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि वे चुनाव आयोग का धन्यवाद करते हैं जो तारीखों का ऐलान हो गया है. उन्होंने चुनाव के लिए कमर कस ली. ग्रोवर ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी ने प्रदेश में काम किया है, उससे तय है कि अगली सरकार प्रदेश में बीजेपी की ही बनेगी.

बीजेपी की ही बनेगी सरकार, देखें वीडियो

साथ ही उन्होंने ने कहा हरियाणा प्रदेश में विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं. क्योंकि विपक्ष अपनी खुद की लड़ाई में ही उलझा हुआ है. उन्हें जनता से कोई लेना-देना नहीं है.

मनीष ग्रोवर ने कहा कि हमारा संगठन मजबूत है, हम बूथ तक हैं हमारे पास पन्ना प्रमुख हैं मंडल से लेकर प्रदेश और केंद्र तक हमारा संगठन मजबूत है. हमारे कार्यकर्ता मिलकर काम करते हैं.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस विधायक जयवीर वाल्मीकि बोले, '75 सीट का राग अलापने वाली BJP 15 सीटों पर सिमटेगी'

'75 से ज्यादा सीटें जीतेंगे'

उन्होंने दावा किया कि जिस तरह से बीजेपी ने हरियाणा लोकसभा की 10 सीटें जीती थीं. उसी तरह से विधानसभा में 75 से ज्यादा सीटों पर बीजेपी की जीत होगी. उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष पांच सालों में हरियाणा की जनता की आवाज बन कर सड़कों पर नहीं आया. उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर और पीएम नरेंद्र मोदी के काम के बल पर बीजेपी चुनाव में जीतेगी.

आचार संहिता लागू
गौरतलब है कि राज्य में चुनाव के तारीखों की घोषणा होते ही आचार सहिंता भी लागू हो गई है. इसके लागू होते ही दोनों राज्यों में तबादलों और नियुक्तियों को टाल दिया जाएगा. किसी भी अधिकारी के तबादले का अधिकार सिर्फ निर्वाचन आयोग के ही पास होगा. वहीं सत्तारुढ़ पार्टी सरकारी खर्च पर अपनी किसी भी उपलब्धि का प्रचार-प्रसार नहीं कर सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details