हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

अशोक तंवर ने किया अनुच्छेद 370 हटाने का समर्थन, पार्टी को बताया एकजुट

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक गलतियों का सुधारा जाना चाहिए चाहे वह देश में की गई हो या राज्य. में

By

Published : Aug 10, 2019, 4:00 AM IST

ashok tanwar

रोहतक: अशोक तंवर शुक्रवार को कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए रोहतक पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अनुच्छेद 370 को लेकर एक मत ही है. देश में कई सालों से ये डिबेट होता रहा है कि जब देश एक है, झंडा एक है, संविधान एक है तो किसी राज्य को ऐसा कुछ विशेष ना मिले. कुछ ऐतिहासिक भूलें अगर हुई हैं तो उनमें सुधार होना चाहिए. पूर्व में किए गए फैसले आज के समय में हो सकता है लागू ना हो.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर अशोक तंवर का बयान.

उन्होंने कहा कि आज वहां जिस तरह महिलाओं पर अत्याचार हो रहा था, कानून लागू नहीं होते थे, आरक्षण नहीं था, एससी एसटी कानून नहीं था, निवेश नहीं था वो हो सकता है पूरी तरह से ठीक नहीं हो. कांग्रेस चाहती थी जो भी हो प्रेमभाव से हो. समय के साथ-साथ संविधान में बदलाव होने चाहिए. ये मेरे अपने विचार हैं और पार्टी के विचार अलग भी हो सकते हैं. बाकी पार्टी मीटिंग में सभी नेता अपने विचार रखेंगे.

उन्होंने साथ ही पूर्व सीएम हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज समय आरोप-प्रत्यारोप का नहीं मिलकर लड़ाई लड़ने का है. सभी लोगों को पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करना चाहिए. 18 अगस्त को होने वाली भूपेंद्र सिंह हुड्डा की महापरिवर्तन रैली को लेकर तंवर ने कहा कि सबको रैली करने का अधिकार है और पार्टी की मजबूती के लिए रैली करनी चाहिए. यह रैली तो एक महीना लेट हो रही है. जहां तक बात है मुझे बुलाने की, तो अभी तक मुझे इस रैली के लिए कोई न्यौता नहीं मिला है. सिर्फ मीडिया के माध्यम से ही मुझे इस रैली के बारे मैं जानकारी मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details