हरियाणा

haryana

सीसीटीवी फुटेज में अजय नांदल को हॉस्पिटल ले जाते समय सही हालत में दिखाई दिया रवि, वीडियो वायरल

By

Published : Sep 1, 2022, 1:32 PM IST

कॉमनवेल्थ गेम्स की कांस्य पदक विजेता महिला रेसलर पूजा सिहाग नांदल पति अजय नांदल की मौत के मामले में (Ajay Nandal death case) पुलिस और परिजनों के हाथ एक सीसीटीवी कैमरा की फुटेज हाथ लगी (CCTV footage of Ravi with Ajay Nandal) है. जिसमें रवि सही हालत में दिखाई दे रहा है, जबकि बाद में वह दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हो गया.

CCTV footage of Ravi with Ajay Nandal
सीसीटीवी फुटेज में अजय नांदल को हॉस्पिटल ले जाते समय सही हालत में दिखाई दिया रवि.

रोहतक:कॉमनवेल्थ गेम्स की कांस्य पदक विजेता महिला रेसलर पूजा सिहाग नांदल पति अजय नांदल की मौत के मामले में (Ajay Nandal death case) पुलिस और परिजनों के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी (CCTV footage of Ravi with Ajay Nandal) है. जिसमें मारुति ऑल्टो कार से रवि हॉस्पिटल के बाहर अजय को उतारता हुआ दिखाई दे रहा है. उस समय रवि सही हालत में दिखाई दे रहा है, जबकि बाद में वह दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हो गया. हॉस्पिटल के अंदर की सीसीटीवी फुटेज में भी रवि सही हालत में (Ravi seen in good condition in CCTV footage) है.

ऐसे में अजय नांदल की पत्नी पूजा ने रवि की भूमिका पर सवाल खड़े किए हैं. पूजा सिहाग नांदल ने बताया कि पति के बारे में पता चलने पर वह हॉस्पिटल गई थी. तब सोनू तो वहीं पर भर्ती था जबकि रवि अजय के हाथ-पैर मसल रहा (Pooja sihag husband ajay nandal dies) था. रवि से जब घटना के बारे में पूछा तो उसने साफ तौर पर इंकार कर दिया कि वह तो वहां पर मौजूद ही नहीं था. बाद में रवि दिल्ली के एक अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया. उन्होंने कहा कि रवि और सोनू से पूछताछ की जाए क्योंकि वे दोनों अजय नांदल के साथ थे और वही सच्चाई बता सकते हैं.

सीसीटीवी फुटेज में अजय नांदल को हॉस्पिटल ले जाते समय सही हालत में दिखाई दिया रवि.

गौरतलब है कि कॉमनवेल्थ गेम्स में रेसलिंग में कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान पूजा सिहाग नांदल (commonwealth bronze medalist pooja sihag) के पति अजय नांदल की 27 अगस्त को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मौत की वजह ड्रग्स का ओवरडोज बताया गया. अजय के पिता बिजेंद्र नांदल ने भी पुलिस में दी शिकायत में कहा था कि बेटा जन्मदिन की पार्टी के नाम पर घर से गया था. उन्होंने अजय नांदल के साथी रोहतक के कारौर गांव के रवि पर ही ड्रग्स की ओवरडोज देने का आरोप लगाया. जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में आरोपी रवि के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया था. एक दिन पहले पूजा सिहाग नांदल पति की मौत के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू हुई और पुलिस जांच को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए.

ये भी पढ़ें:पति की मौत के बाद कॉमनवेल्थ गेम्स में कांस्य पदक विजेता पूजा सिहाग पहली बार आईं सामने, कहा- पुलिस की जांच से परिवार संतुष्ट नहीं

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details