हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 10, 2020, 1:41 PM IST

ETV Bharat / city

रोहतक में एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

रोहतक में एक 62 वर्षीय बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी. जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

An elder man murder in Khirwali village of Rohtak
रोहतक में एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

रोहतक: जिले के खिड़वाली गांव में एक 62 वर्षीय बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बुजुर्ग के पैर और गले पर धारदार हथियार से वार किए गए थे. बताया जा रहा है कि जब मृतक के बेटे की पत्नी सुबह बुजुर्ग को चाय देने गई थी तो बुजुर्ग का शव खून से लतपथ मिला था. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

रोहतक में एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग शाम को ठीक-ठाक सोया था लेकिन सुबह उठकर देखा तो बुजुर्ग का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला. दरअसल रोहतक के खड़वाली गांव के रहने वाले आजाद सिंह पशुओं के बाड़े में सो रहे थे. शाम को आजाद सिंह के बेटे की बहू बुजुर्ग को खाना देकर गई. लेकिन सुबह जब 7 बजे चाय देने के लिए पशुओं के बाड़े में गई तो बुजुर्ग का शव खून से लथपथ हालत में चारपाई पर पड़ा हुआ मिला. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:'सड़क के नाम पर काला पेंट कर जाते हैं ठेकेदार, बरसों से मरम्मत का कर रहीं इंतजार'

ABOUT THE AUTHOR

...view details