हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

हरियाणा: प्यार नहीं मिला तो लड़की ने दे दी जान, प्रेमिका की मौत सुनकर फंदे से लटक गया प्रेमी

youth committed suicide in panipat: पानीपत में एक लड़का एक लड़की से प्यार करता था. जब प्रेमिका की शादी कहीं और होने लगी तो लड़की ने जान दे दी. अपने प्यार की मौत के बाद सदमें में लड़के ने भी फांसी का फंदा लगा लिया.

By

Published : Mar 21, 2022, 6:24 PM IST

youth committed suicide in panipa

पानीपत: पानीपत में एक 22 वर्षीय प्रवासी युवक ने अपने ही कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (youth committed suicide in panipat) कर ली. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि एक लड़की से वो प्यार करता था जिसने आत्महत्या कर ली थी. इसी से दुखी होकर उसने भी जाने देने का फैसला किया.

मामला पानीपत की पूरेवाल कॉलोनी का है. यहां अमित और अनिकेत दोनों भाई यूपी के दुर्गापुर गांव के रहने वाले हैं. दोनों यहां कैटरिंग का काम किया करते थे. लोग बता रहे हैं कि अमित का गांव की रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था. पिछले कई सालों से इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था. लेकिन इसी बीच अमित की प्रेमिका की शादी कहीं और तय कर दी गई थी जिस के चलते प्रेमिका ने रविवार को फांसी का फंदा लगाकर जान दे दिया. इस बात की जानकारी जब अमित को लगी तो उसने भी फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया.

ये भी पढ़ें-AAP के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता के कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की, जानिए क्या है वजह

अमित के भाई अनिकेत के मुताबिक वह जब देर रात उसे ड्यूटी पर जाने के लिए बोल रहा था तो कहा उसका मन नहीं है. सुबह आज काम पर नहीं जाएगा और जब सुबह आकर देखा तो दरवाजा बंद था. दरवाजा खटखटाने पर भी उसने नहीं खोला. जब अंदर झांककर देखा तो अमित फंदे से लटका हुआ था. पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details