हरियाणा

haryana

पानीपत में दो बदमाश पेट्रोल पंप कर्मचारियों से हजारों रुपये लूटकर फरार

By

Published : Jul 23, 2020, 5:59 PM IST

पानीपत में दो बदमाश हथियार के बल पर एक पेट्रोल पंप से हजारों रुपये लूटकर फरार हो गए. लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Robbery incident from petrol pump in panipat
पानीपत में दो बदमाश पेट्रोल पंप कर्मचारियों से हजारों रुपये लूटकर फरार

पानीपत:प्रदेश में अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला पानीपत से सामने आया है. यहां दो बदमाश हथियार के बल पर पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देखर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि बीती रात धर्मगढ़ स्थित नारायण केकेएस पेट्रोल पंप पर दो बदमाश हथियार के बल पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 13800 रुपये लूटकर फरार हो गए.

पेट्रोल पंप कर्मचारियों का कहना है कि बदमाशों ने हवा में फायर करते हुए कहा कि अगर उनका पिछा किया तो वो जान से मार देंगे. वहीं लूट की ये पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पानीपत में दो बदमाश पेट्रोल पंप कर्मचारियों से हजारों रुपये लूटकर फरार

ये भी पढ़िए:12वीं की टॉपर बिटिया को शिक्षा मंत्री ने फोन कर दी बधाई

हरियाणा में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन अपराध को कम करने में नाकाम साबित हो रहे हैं. वहीं अपराधियों के हौसले इतने बढ़ चुके हैं कि वो दिन दहाड़े लूट, चोरी, मर्डर, रेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details