हरियाणा

haryana

पानीपत एसपी ने ट्रैफिक एसएचओ व इन्चार्जों की ली मीटिंग, दिए सख्त निर्देश

By

Published : Feb 1, 2021, 9:06 PM IST

पानीपत में सोमवार को पुलिस अधीक्षक ने शहर में जाम की समस्या को लेकर ट्रैफिक एसएचओ और ट्रैफिक इन्चार्जों की मीटिंग ली. शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए एसपी ने बैठक में सख्त निर्देश दिए.

panipat SP meeting
panipat SP meeting

पानीपत: शहर में जाम की समस्या को लेकर पुलिस अधीक्षक पानीपत शशांक कुमार सावन ने ट्रैफिक एसएचओ व ट्रैफिक इन्चार्जों की मीटिंग लेकर सख्त निर्देश दिए हैं. एसपी ने कहा कि सभी दुकान मालिकों को समझाएं कि अपनी दुकानों के बाहर रेहड़ियां ना लगवाएं.

ऑटो वालों को सख्त निर्देश दिए जाएं कि ऑटो सर्विस लेन में चलाएं. सवारियों को लेफ्ट साइड में उतारेंगे व सख्त चेकिंग शुरू करें. एसपी ने कहा कि मार्केट कमेटी के प्रधानों को बुलाकर उनको निर्देश दिए जाएं कि रेहड़ियों को हटवाएं.

ये भी पढ़ें-पानीपत पुलिस ने किया 'know status of your complaint' अभियान शुरू

मीटिंग में कहा गया कि प्रबंधक थाना यातायात बाबरपुर व इंचार्ज यातायात शहरी जोन 1 व जोन 2 तथा इंचार्ज यातायात समालखा भीड़-भाड़ वाले इलाके व बाजार क्षेत्र में बाइक पर घूम रहे नौजवान लड़कों को रोककर चेक करेंगे और यातायात के नियमों के उल्लंघन करने वाले अवारा लड़कों के चालान काटेंगे.

एसपी ने कहा कि लोगों को ट्रैफिक नियमों के बारे में जागरुक करें और बताएं कि ये व्यवस्था आपके लिए ही है इसमें ट्रैफिक पुलिस का सहयोग करें. अवैध पार्किंग करने वालों को समझाएं अगर नहीं माने तो चालान करें. रोडवेज जीएम से मिलकर सहयोग करने के लिए कहें कि बसों को स्टाप पर ही सही तरीके से रोकें.

ये भी पढ़ें-पानीपत पुलिस स्टेशन हुआ डिजिटल, FIR से लेकर चालान हर काम ऑनलाइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details