हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

पानीपत: वार्ड-14 के वासियों और पार्षद ने चेयरपर्सन पर लगाए पैसे हड़पने के आरोप

पानीपत में वार्ड-14 के निवासियों और पार्षद विजेंद्र पाल गौतम ने नगर पालिका चेयरपर्सन पर विकास कार्यों में भेदभाव करने और पैसे हड़पने के आरोप लगाए हैं.

By

Published : Jan 3, 2021, 9:21 AM IST

panipat ward 14 MC allegations
panipat ward 14 MC allegations

पानीपत: समालखा नगर पालिका वार्ड नंबर-14 के पार्षद विजेंद्र पाल गौतम ने नगर पालिका चेयरपर्सन पर वार्ड के कार्यों में कमीशनखोरी करने व पैसे हड़पने के आरोप लगाए हैं. इस मामले को लेकर शनिवार को वार्ड के पार्षद व स्थानीय लोगों ने पार्क के बाहर रोष प्रदर्शन किया.

पार्षद विजेंद्र पाल गौतम ने अपनी समस्याओं के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड में सही ढंग से काम ना करवाने को लेकर वार्ड वासियों में रोष है. रेलवे पार्क का काम अधूरा होने पर वार्ड वासियों ने चेयरपर्सन के खिलाफ प्रदर्शन किया.

वार्ड-14 के वासियों और पार्षद ने चेयरपर्सन पर लगाए पैसे हड़पने के आरोप

ये भी पढ़ें-पानीपत में कड़ाके की ठंड में भी डटे हुए हैं पीटीआई, 201 दिन से चल रहा है धरना

पार्षद का कहना है कि चेयरपर्सन द्वारा वार्ड में समान विकास कार्य नहीं करवाए जा रहे. उन्होंने नगर पालिका की चेयरपर्सन निधि मित्तल पर लाखों रुपये के गबन के आरोप लगाते हुए रोष व्यक्त किया. साथ ही स्थानीय विधायक पर भी विकास कार्य न करवाने के आरोप लगाए हैं.

उन्होंने कहा कि वार्ड-14 में कोई भी विकास कार्य नहीं हुए. उन्होंने सरकार व प्रशासन से मांग की है कि वार्ड-14 में समान विकास कार्य करवाएं ताकि लोगों को समस्याओं का सामना ना करना पड़े.

ये भी पढ़ें-पानीपत: लव मैरिज से नाराज लड़की के भाइयों ने जीजा पर किए चाकूओं से 12 वार, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details