हरियाणा

haryana

डिप्रेशन में डॉक्टर! पानीपत में डॉक्टर पति पॉजिटिव हुआ तो पत्नी ने कर लिया सुसाइड

By

Published : May 8, 2021, 11:24 AM IST

Updated : May 8, 2021, 11:29 AM IST

पानीपत में एक महिला डॉक्टर ने पति के पॉजिटिव आने के बाद खुदकुशी कर ली. डॉक्टर पति घर के एक कमरे में आइसोलेट था और पत्नी ने दूसरे कमरे में फांसी लगा ली.

पानीपत: डॉक्टर पति हुआ पॉजिटिव, तो महिला डॉक्टर ने डिप्रेशन में कर लिया सुसाइड
पानीपत: डॉक्टर पति हुआ पॉजिटिव, तो महिला डॉक्टर ने डिप्रेशन में कर लिया सुसाइड

पानीपत:कोरोना जहां पूरे देश में कहर बरपा रहा है. वहीं लगातार हो रही मौत से लोगों में भय की स्थिति भी बनती जा रही है. इसकी वजह से कई लोग डिप्रेशन का शिकार भी हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला पानीपत में सामने आया है, जहां एक महिला डॉक्टर ने पति के पॉजिटिव आने के बाद खुदकुशी कर ली. डॉक्टर पति घर के एक कमरे में आइसोलेट था और पत्नी ने दूसरे कमरे में फांसी लगा ली.

जानकारी के मुताबिक, अंसल टाउन निवासी 38 वर्षीय डॉ. वीनू करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में तैनात थीं. उनके पति डॉ. अशोक सनौली रोड स्थित मैक्स अस्पताल में तैनात हैं. पिछले दिनों पति डॉ. अशोक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. तभी से वह होम आइसोलेट हैं.

पति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही पत्नी तनाव में थी. वह अपने 6 और तीन साल के बच्चों के साथ मकान में अलग कमरे में थीं. गुरुवार रात को वह बच्चों के साथ अलग कमरे में सो गईं. सुबह देर तक जब पत्नी डॉक्टर पति के पास नहीं पहुंची तो उन्होंने कमरे में जाकर देखा. तब पत्नी पंखे से लटकी मिली.

सुबह करीब 11 बजे पति ने सेक्टर 13-17 पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस शव को लेकर सिविल अस्पताल पहुंची. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में लॉकडाउन से भी नहीं थमी कोरोना की रफ्तार, देखिए शुरुआती चार दिन के आंकड़े क्या बता रहे हैं

Last Updated : May 8, 2021, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details