हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

पानीपत में शामलात की जमीन को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, दो दर्जन लोग घायल

बापाैली खंड के गांव गोयला खुर्द में शामलात की करीब 1700 एकड़ जमीन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. जिसमें दोनों पक्षों के करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए.

By

Published : Oct 19, 2020, 8:16 AM IST

panipat goyla khurd village fight
panipat goyla khurd village fight

पानीपत: जमीनी विवाद को लेकर पानीपत में देर रात खूनी संघर्ष देखने को मिला. मामला पानीपत के गांव गोयला खुर्द का है. जहां जमीनी विवाद को लेकर गांव के दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और तेजधार हथियार चले. इस झगड़े में दोनों पक्षों के करीब दो दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हैं. जिनका पानीपत के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बता दें कि, शामलात की करीब 17 सौ एकड़ जमीन का ये विवाद है. जिसको लेकर गांव के ही दो पक्ष आमने-सामने हैं. दोनों पक्षों ने इसे अपनी जमीन बताते हुए एक दूसरे पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया जिसको लेकर विवाद बढ़ गया और खूनी संघर्ष शुरू हो गया.

पानीपत में शामलात की जमीन को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, दो दर्जन लोग घायल

दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, लेकिन असल में ये जमीन किसकी है और कौन कब्जा करना चाहता है, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है. वहीं इससे पहले भी इस विवादित जमीन को लेकर पंचायत द्वारा समझौता किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें-आर्मी कैंटीन का लेबल लगाकर नकली शराब की तस्करी करने वाला तस्कर गिरफ्तार

झगड़े में घायल हुए लोगों का पानीपत के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायलों में से 3-4 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details