हरियाणा

haryana

Panipat New: 11 हजार से ज्यादा का डीजल भरवाकर बिना पैसा दिये फरार हुआ कार ड्राइवर

By

Published : Aug 4, 2022, 4:36 PM IST

पानीपत में बेईमानी करने का एक अजब मामला सामने आया है. एक व्यक्ति पेट्रोल पंप पर अपनी कार से पहुंचता है. कार की टंकी फुल करवाता है. कार में रखे एक ड्रम में भी वो डीजल भरवाता है. उसके बाद डीजल भरवारकर बिना पैसे दिये कार स्टार्ट करके फरार (Car driver ran after filling oil) हो जाता है.

Car driver ran after filling oil
Car driver ran after filling oil

पानीपत: पानीपत शहर के रिफाइनरी रोड स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर एक कार चालक तेल भरवाकर बिना पैसा दिये फरार (Car driver ran after filling oil) हो गया. आरोपी ने दिल्ली नंबर की महेंद्रा एक्सयूवी गाड़ी की टंकी और गाड़ी में रखे एक ड्रम को पहले फुल करवाया. आरोपी ने टंकी और ड्रम दोनों में कुल 124 लीटर डीजल भरवाया. उसके बाद गाड़ी स्टार्ट करके बिना पैसा दिये भाग गया. पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने आरोपी का पीछा भी किया लेकिन उसको पकड़ नहीं पाया.

पानीपत पुराना औद्योगिक थाना पुलिस (Panipat Old Industrial Police Station) को दी शिकायत में सेल्समैन सूर्यप्रकाश ने बताया कि वह पानीपत जिले के गांव जौरासी खास का रहने वाला है. वह पानीपत में रिफाइनरी रोड स्थित इंडियन ऑयल के पैट्रोल पंप पर बतौर मैनेजर काम करता है. गुरुवार की सुबह 10:30 बजे उसके पंप पर एक व्यक्ति महिंद्रा एक्सयूवी गाड़ी से आया, जिसका नंबर DL3C BM 5732 था. उसने पेट्रोल पंप की मशीन नंबर 1 पर गाड़ी रोकी. पहले गाड़ी में रखे ड्रम में डीजल डलवाया. डीजल भरवाने के बाद उसने गाड़ी की टंकी फुल करने के लिए कहा.

गाड़ी की टंकी भरने के दौरान वो गाड़ी के पास से हटकर मैनेजर कार्यालय के पास गया. जहां से उसने एक पॉलीथिन उठाई. पॉलीथिन ले जाकर ड्रम के ढक्कन को बंद कर दिया. ड्रम और गाड़ी में डीजल भरवाने के बाद उसने कहा कि पेमेंट कार्ड के जरिए करेगा, इसलिए स्वैप मशीन ले आओ. सेल्समैन मशीन लेने के लिए मैनेजर कार्यालय तक गया, तब तक वह ड्राइवर सीट पर बैठा रहा. जैसे ही सेल्समैन वहां से हटा वो व्यक्ति गाड़ी स्टार्ट करके भाग गया.

सेल्समैन ने बाइक पर उसका पीछा किया लेकिन उसे पकड़ नहीं पाया. पंप पर प्रदीप नाम के सेल्समैन ने आरोपी को वहां से भागते हुए देखा. यह देख उसने साथी सेल्समैन को इस बारे में बताया. आनन-फानन में उसने अपनी बाइक उठाई और उसका पीछा किया. कई किलोमीटर तक आरोपी की तलाश की गई, मगर उसका कही कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद मामले की सूचना पंप मैनेजर ने पुलिस को दी. पेट्रोल पंप संचालक की तरफ से मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोप की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details