हरियाणा

haryana

पानीपत टोल प्लाजा पर चलती कार अचानक बनी आग का गोला, ड्राइवर सुरक्षित

By

Published : Oct 27, 2021, 1:37 PM IST

पानीपत शहर के टोल प्लाजा पर चलती कार अचानक आग का गोला बन गई. कार में ड्राइवर ही मौजूद था, जिसने कार से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई. मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया.

car-at-panipat-toll-plaza-sudden-get-fire-driver-safe
पानीपत टोल प्लाजा पर चलती कार अचानक बनी आग का गोला, ड्राइवर सुरक्षित

पानीपत:पानीपत शहर के टोल प्लाजा पर चलती कार अचानक आग का गोला बन गई. कार में ड्राइवर ही मौजूद था, जिसने कार से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई. मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को बुलाया और आग पर काबू पाया गया. लेकिन जब तक आग बुझाई गई, तब तक कार पूरी तरह से जलकर बर्बाद हो चुकी थी.


जानकारी के अनुसार, दीपक मैकेनिक अपनी वर्कशॉप पर आई हुई कार की मरम्मत के बाद उसकी ट्राई लेने के लिए पानीपत के टोल प्लाजा पर आया था. अचानक चलती कार में शॉर्ट सर्किट हुआ और आग भड़क उठी. कार में आग लगती देखकर दीपक ने अपने आप को सुरक्षित बाहर निकाला. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी.

पानीपत टोल प्लाजा पर चलती कार अचानक बनी आग का गोला, ड्राइवर सुरक्षित
पुलिस ने हर समय व्यस्त रहने वाले नेशनल हाईवे 1 को डायरेक्ट किया और सभी वाहनों को सुरक्षित दूसरी ओर से निकाला. सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. जब तक आग बुझी, तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी. गनीमत रही कि इसमें कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ. थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि सूचना देते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई. फिलहाल ट्रैफिक सामान्य कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details