हरियाणा

haryana

पानीपत: पॉश इलाके में शरारती तत्वों ने तोड़ी दर्जनों गाड़ियां

By

Published : Feb 26, 2020, 6:23 PM IST

Updated : Feb 26, 2020, 10:11 PM IST

औद्योगिक नगरी पानीपत में लगातार शरारती तत्वों द्वारा घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों को अपना निशाना बनाने के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला पानीपत के पॉश इलाके मॉडल टाउन का है जहां देर रात दो बाइकों पर सवार शरारती युवकों ने घरों के बाहर खड़ी आधा दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए.

broke dozens of vehicles in posh area panipat
पॉस इलाके में शरारती तत्वों ने तोड़ी दर्जनों गाड़ियां

पानीपत: औद्योगिक नगरी के सबसे सुरक्षित और पॉश इलाके मॉडल टाउन में गली में खड़ी आधा दर्जन गाड़ियों के शीशे शरारती तत्वों ने तोड़ डाले. वहीं गाड़ियों के शीशे टूटने की आवाज सुनकर गाड़ी मालिक घरों से बाहर निकले. लोगों को आता देख बाइक सवार युवक फरार हो गए. मामले की शिकायत पर थाना मॉडल टाउन अज्ञात यूवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पॉश इलाके में शरारती तत्वों ने तोड़ी दर्जनों गाड़ियां, देखें वीडियो

औद्योगिक नगरी पानीपत में लगातार शरारती तत्वों द्वारा घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों को अपना निशाना बनाने के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला पानीपत के पॉश इलाके मॉडल टाउन का है जहां देर रात दो बाइकों पर सवार शरारती युवकों ने घरों के बाहर खड़ी आधा दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. मॉडल टाउन जहां यह है घटना घटित हुई उससे सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर करनाल सांसद संजय भाटिया का निवास है. ऐसे में सुरक्षा सवाल उठना लाजमी है.

इसी क्षेत्र में शहरी विधायक कई अधिकारी और जज भी रहते हैं, लेकिन लगातार बढ़ती वारदातों के बाद भी पुलिस गस्त नहीं बढ़ा रही है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें-दिल्ली हिंसा के पीछे पाकिस्तान और कांग्रेस जिम्मेदार: विज

Last Updated : Feb 26, 2020, 10:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details