हरियाणा

haryana

हजारों की संख्या में विधानसभा स्पीकर से मिलने पहुंचे रेहड़ी वर्कर्स, सौंपा ज्ञापन

By

Published : Dec 23, 2019, 11:42 PM IST

अपनी मांगों को लेकर हजारों की संख्या में रेहड़ी वर्कर्स आज पंचकूला में एकत्रित हुए और सेक्टर-6 हुडा फील्ड होस्टल पहुंचे. रेहड़ी वालों ने अपनी मांगों का एक ज्ञापन हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचन्द गुप्ता को सौंपा.

street vendors protest panchkula
street vendors protest panchkula

पंचकूला: रेहड़ी वर्कर्स अपनी मांगों को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. हजारों की संख्या में रेहड़ी वर्कर्स मंगलवार को पंचकूला में एकत्रित हुए. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा.

दरअसल पंचकूला विधायक व हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचन्द गुप्ता सोमवार को लोगों की समस्या सुनने के लिए सेक्टर-6 हुडा फील्ड होस्टल पहुंचे थे, जहां मौका देख सभी रेहड़ी वाले पहुंच गए, जिसके बाद रेहड़ीवालों की समस्या सुनने के लिये ज्ञानचन्द गुप्ता को हुडा फील्ड होस्टल के अंदर से बाहर आना पड़ा. रेहड़ीवालों ने अपनी मांगों का एक ज्ञापन ज्ञानचन्द गुप्ता को सौंपा.

पंचकूला में हजारों की संख्या में विधानसभा स्पीकर से मिलने पहुंचे रेहड़ी वाले, सौंपा ज्ञापन.

वहीं ज्ञापन लेने के बाद गुप्ता ने सभी रेहड़ीवालों को जल्द समस्या के समाधान होने का आश्वासन दिया. बता दें कि हाई कोर्ट के आदेशों के बाद पंचकूला प्रशासन ने पंचकूला में तमाम रेहड़ीवालों को हटा दिया था जिसके चलते रेहड़ी वालों का रोजगार उजड़ गया था. रेहड़ी वालों की मांग है कि जब तक स्ट्रीट वेंडर एक्ट पूरी तरह से लागू नहीं हो जाता तब तक रेहड़ी लगाने दी जाए.

ये भी पढ़ें- सोनिया और प्रियंका गांधी पर देश में नफरत फैलाने का मुकदमा दर्ज होना चाहिए: अनिल विज

ABOUT THE AUTHOR

...view details