हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

पंजाबी गायक परमेश वर्मा पर गोली चलाने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा की रिमांड बढ़ी

पंजाबी सिंगर परमेश वर्मा पर गोली चलाने के मामले में आरोपी गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा का 3 दिनों का रिमांड पूरा होने के बाद अब पंचकूला पुलिस ने गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को 7 दिनों के और पुलिस रिमांड पर लिया है.

By

Published : Jan 9, 2020, 7:29 PM IST

gangster dilpreet baba remand panchkula
gangster dilpreet baba remand panchkula

पंचकूला: एक कार लूट के मामले में पंजाब के रोपड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर पंचकूला लाया गए गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को 7 दिनों पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

सेक्टर-26 क्राइम ब्रांच इंचार्ज निर्मल ने बताया कि बीते दिनों पिंजौर के मढ़ावाला में एक कबाड़ी से गन पॉइंट पर लूट हुई थी और फिर भागते वक्त आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग भी की थी. पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी दिलप्रीत बाबा का नाम सामने आया था जिसके चलते अब दिलप्रीत बाबा का 7 दिनों का पुलिस रिमांड लिया गया है.

गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा का 7 दिनों का पुलिस रिमांड बढ़ा.

इसे भी पढ़ें: करनाल: इंद्री से 6 चोर गिरफ्तार, राइस मिल से चोरी किए धान के 70 कट्टे भी बरामद

सेक्टर-26 क्राइम ब्रांच इंचार्ज निर्मल ने बताया कि मढ़ावाला लूट मामले में फिलहाल तीन आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है जिसके चलते दिलप्रीत बाबा का अब और 7 दिनों का पुलिस रिमांड लिया गया है.

बता दें कि 2017 में हुई कार लूट के मामले में गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को पंजाब के रोपड़ जेल से पंचकूला प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया था, जिसमें पुलिस ने दिलप्रीत बाबा से पूछताछ पूरी कर ली है. वहीं अब मढ़ावाला लूट और फायरिंग मामले में पुलिस ने दिलप्रीत बाबा को 7 दिनों के रिमांड पर लिया है.

इसे भी पढ़ें: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाए दहजे हत्या के आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details