हरियाणा

haryana

पंचकूला रेडक्रॉस सोसायटी ने की मानवता की मिसाल पेश

By

Published : Jun 5, 2020, 2:18 PM IST

पंचकूला में रेडक्रॉस सोसायटी की टीम ने मानवता की मिसाल पेश की है. बताया जा रहा है कि रेडक्रॉस सोसायटी के पास कनाडा से एक फोन आया था कि उनकी 80 वर्षीय माता बीमार हैं. उन्हें इलाज की सख्त जरूरत है. जिसके बाद रेडक्रॉस सोसायटी ने बुजुर्ग की सहायता की.

Panchkula Red Cross Society assisted elderly sick woman
पंचकुला रेडक्रॉस सोसायटी ने की मानवता की मिसाल पेश

पंचकूला: जिला में कोरोना काल के दौरान रेडक्रॉस सोसायटी का मानवीय चेहरा देखने को मिला है. पंचकूला से रेडक्रॉस सोसायटी टीम द्वारा एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की सहायता करने का मामला सामने आया है.

बताया जा रहा है कि रेडक्रॉस सोसायटी के पास कनाडा से धीरज मेहता नामक एक शख्स का कॉल आया था. उसने बताया कि उसकी माता की उम्र 80 साल है और वो बीमार है. उनकी सहायता करें. उन्हें दवाई की सख्त आवश्यकता है.

जिसके बाद रेडक्रॉस सोसायटी सचिव सविता अग्रवाल ने संज्ञान लेते हुए रेडक्रॉस स्टाफ और स्वयंसेवक भेजकर नागरिक अस्पताल से संपर्क साधकर चिकित्सकों की टीम को बुलाया गया. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा बुजुर्ग महिला को आवश्यक दवाइयां दी.

ये भी पढ़िए:हरियाणा के सभी जिलों में बनेंगी मल्टीपर्पस लैब, सीएम ने दी अनुमति

वहीं इस कार्य के बाद बुजुर्ग महिला के लड़के धीरज मेहता ने रेडक्रॉस सोसायटी की टीम का आभार प्रकट किया. बता दें कि रेडक्रॉस सोसायटी लंबे समय से बुजुर्गो एवं जरूरतमदों की सेवा के लिए सराहनीय कार्य कर रही है.फिलहाल बुजुर्ग महिला की सहायता को लेकर रेडक्रॉस सोसायटी की टीम की चारों तरफ चर्चा हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details