हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

दुष्कर्म पीड़ित युवती का दोस्त समेत चार आरोपी गिरफ्तार

सेक्टर-11 स्थित एक निजी होटल में एक युवती को नशीले इंजेक्शन लगा कर उसके साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने बुधवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 13, 2019, 7:07 PM IST

प्रतीकात्मक फोटो

पंचकूला: सेक्टर-11 स्थित एक निजी होटल में एक युवती को नशीले इंजेक्शन लगा कर उसके साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने बुधवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने चारों आरोपियों को 1-1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों से एक गाड़ी और अन्य चीजें बरामद करनी बाकी हैं.
जानकारी के मुताबिक, बीते दिनों पीड़ित युवती को कई बार नशे का इंजेक्शन देकर उसके साथ युवकों ने कथित गैंग रेप किया था. पीड़िता को गंभीर हालत के चलते पंचकूला नागरिक अस्पताल से चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया था.

जांच अधिकारी

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था.मामले के बारे जानकारी देते हुए महिला थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि पीड़िता, विक्रम नामक शख्स को जानती थी और बाकी तीनों आरोपी विक्रम के दोस्त थे. चारों दोस्तों ने साजिश रच कर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से आरोपियों को 1-1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details