हरियाणा

haryana

पंचकूला में शनिवार को कोरोना के 30 नए मामले सामने आए

By

Published : Oct 24, 2020, 4:03 PM IST

Updated : Oct 24, 2020, 8:50 PM IST

पंचकूला में कोरोना वायरस के 30 नए मामले सामने आए. स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि जिले में फिलहाल कोरोना के 205 एक्टिव केस हैं.

panchkula corona virus update
पंचकूला में शनिवार को कोरोना के 30 नए मामले सामने आए

पंचकूला: जिले में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.शनिवार को 30 नए मामले सामने आए और एक मरीज की मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग की माने तो पिछले करीब एक हफ्ते से कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है. जहां पहले रोजाना 100 से 200 कोरोना वायरस के मामले सामने आते थे. वहीं अब कोरोना के मरीजों की संख्या कमी दर्ज की गई है.

पंचकूला नागरिक अस्पताल की कंसलटेंट डॉ. मनकीरत कौर ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते अब तक पंचकूला में 109 लोगों की मौत हो चुकी है. उन्होंने बताया कि पंचकूला में कोरोना संक्रमित मरीजों के रिकवरी रेट 95 परसेंट से अधिक हो चुका है. डॉक्टर मनकीरत कौर ने बताया कि पंचकूला में अब तक 6937 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और मौजूदा समय में कोरोना के 205 एक्टिव केस हैं. जिनका इलाज किया जा रहा है.

डॉक्टर ने बताया कि शनिवार को मिले कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को आइसोलेट करने की प्रक्रिया स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुरू कर दी गई है. वहीं कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाई जा रही है. ताकि उन्हें ट्रेस कर सैंपल लिए जा सकें और कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

ये भी पढ़ें:बरोदा उपचुनाव: सियासी मैदान में आमने-सामने योगेश्वर-इंदुराज के गांवों की कहानी बड़ी रोचक है

Last Updated : Oct 24, 2020, 8:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details