हरियाणा

haryana

पंचकूला में कोरोना के 84 नए मामले सामने आए, 4 की मौत

By

Published : Sep 22, 2020, 2:29 PM IST

पंचकूला में कोरोना के 84 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 3 लोगों को कोरोना के चलते जान गंवानी पड़ी. बताया जा रहा है कि जिन 4 लोगों की कोरोना के चलते मौत हुई है. उन सभी मरीजों को शुगर, हाइपरटेंशन की बीमारी ग्रस्त बताया जा रहा है.

panchkula corona virus update
पंचकूला में कोरोना का प्रकोप जारी, 84 नए मामले सामने आए, 4 की मौत

पंचकूला:जिले में कोरोना का कहर जारी है. पिछले 24 घंटे में सोमवार और मंगलवार को कोरोना के 84 नए मामले सामने आए हैं. वहीं कोरोना के चलते 4 लोगों की मौत हो गई. नागरिक अस्पताल की सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि जिन 4 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. उनमें से 3 मरीज पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल में दाखिल थे और चौथा मरीज अलकेमिस्ट अस्पताल में दाखिल था.

सीएमओ ने बताया कि जिन चार मरीजों की मौत कोरोना के चलते हुई है. वो सभी 60 साल की से ज्यादा उम्र के थे और सभी को शुगर, हाइपरटेंशन की बीमारी थी. सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि ज्यादातर उन लोगों में कोरोना संक्रमण पाया जा रहा है, जो कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए है. उन्होंने बताया कि पंचकूला में जो 84 कोरोना ग्रस्त मरीज पाए गए हैं उनमें से अधिकतर मरीज एसिंप्टोमेटिक हैं.

पंचकूला में कोरोना के 84 नए मामले सामने आए, 4 की मौत

सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि 84 कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाकर उन्हें भी ट्रेस किया जा रहा है. ताकि उन्हें क्वारंटाइन कर उनके सैंपल लिए जा सकें.

प्रदेश में कोरोना ने हाहाकार मचाया हुआ है. कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिन्होंने सरकार और स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ाई हुई है. सोमवार को हरियाणा में 1818 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए. इन मरीजों के मिलने के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1,13,075 हो गया. जिनमें से करीब 80.37 प्रतिशत मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें:कृषि बिल पर बगावत के मूड में BJP के कई विधायक, दी इस्तीफे की धमकी- सूत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details