हरियाणा

haryana

चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर 9 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए

By

Published : Aug 20, 2020, 11:25 AM IST

पंचकूला में बुधवार को कोरोना वायरस के 110 नए केस दर्ज किए गए. जिनमें से 9 मरीज चंडीगढ़ स्थित हरियाणा मुख्यमंत्री के आवास से सामने आए. जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है. जिले में फिलहाल कोरोना वायरस के 393 एक्टिव केस हैं.

panchkula corona virus update
चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर पाए गए 9 लोग कोरोना पॉजिटिव

पंचकूला: जिले में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. रोजाना दर्जनों कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं. बुधवार को कोरोना वायरस के 110 नए मामले सामने आए. बताया जा रहा है कि इन 110 कोरोना मरीजों में वो 9 लोग भी शामिल हैं जो चंडीगढ़ स्थित हरियाणा मुख्यमंत्री के आवास पर थे.

नागरिक अस्पताल की सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने इन कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ स्थित हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आवास पर 49 वर्षीय व्यक्ति, 24 वर्षीय युवक, 23 वर्षीय युवक, 26 वर्षीय युवक, 31 वर्षीय युवक, 33 वर्षीय युवक, 38 वर्षीय व्यक्ति, 55 वर्षीय व्यक्ति और 36 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है.

सीएमओ ने बताया कि इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया तेज कर दी गई है. उन्होंने बताया कि साथ ही इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की भी जांच की जा रही है.

बता दें कि अब तक पंचकूला में कुल 1687 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसमें से 1313 कोरोना संक्रमित मरीज पंचकूला के रहने वाले हैं. जब कि 311 मरीज अन्य राज्यों और जिलों के रहने वाले हैं.

21 मरीज वो हैं जो विदेश से डिपोर्ट होकर लौटे हैं. सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि जिले में फिलहाल कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों की संख्या 393 है. वहीं जिले में अबतक कोरोना वायरस के चलते 8 लोग अपनी जान गवां चुके हैं. जसजीत कौर ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग लगातार अलर्ट पर है.

ये भी पढ़ें:चंद घंटों की बारिश ने खोली गुरुग्राम प्रशासन की पोल, पूरे शहर में हुआ भारी जलभराव

ABOUT THE AUTHOR

...view details