हरियाणा

haryana

पचंकूला में मिले 40 नए कोरोना संक्रमित मरीज

By

Published : Aug 8, 2020, 4:08 PM IST

पंचकूला में शुक्रवार देर रात से शनिवार शाम तक 40 और लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है.

panchkula corona virus update
panchkula corona virus update

पंचकूला:जिले में कोरोना वायरस पैर पसारता जा रहा है. रोजाना दर्जनों लोगों में कोरोना वायरस पाया जा रहा है. बात की जाए यदि शुक्रवार देर रात से शनिवार शाम तक की तो पंचकूला में 40 और लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है.

नागरिक अस्पताल की सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने इन 40 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि इन 40 कोरोना संक्रमित मरीजों में से अधिकतर मरीज आईटीबीपी के जवान हैं जिनके बीते दिनों कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए थे.

पचंकूला में मिले 40 नए कोरोना संक्रमित मरीज

सीएमओ ने बताया कि आईटीबीपी के जवानों के अलावा पंचकूला के सेक्टर 9, 15, 20 और 21 में भी कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं और जिले में अब तक कोरोना संक्रमण से कुल 3 मौत हुई हैं.

नागरिक अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि जिन 40 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है. उन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है और साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने औप ट्रेस करने में जुट गया है, ताकि उन्हें भी क्वारंटाइन किया जा सके और उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें.

ये भी पढ़ें-शराब घोटाला: SET की रिपोर्ट है मजाक, हाई कोर्ट के सिटिंग जज से हो जांच- सैलजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details