हरियाणा

haryana

पंचकूला में बुजुर्ग महिला की कैंसर से मौत, कोरोना का करवा रही थी इलाज

By

Published : May 19, 2020, 8:54 PM IST

पंचकूला में एक 64 वर्षीय बुजुर्ग महिला बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाई गई थी. वहीं सोमवार को बुजुर्ग महिला का दोबारा कोरोना टेस्ट किया गया था. मंगलवार को बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. सीएमओ ने बताया कि बुजुर्ग महिला की मौत कैंसर के चलते हुई है.

Panchkula Corona infected patients
पंचकूला में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की कैंसर से मौत

पंचकूला: प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. पंचकूला में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पंचकूला में एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है. बुजुर्ग महिला कैंसर की मरीज थी. वहीं सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि बुजुर्ग महिला आशा रानी कोरोना पॉजिटिव थी. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा था.

बताया जा रहा है कि सोमवार को उनका सैंपल दोबारा लिया गया था. जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई थी. वहीं मंगलवार को उनकी मौत हो गई. सीएमओ ने बताया कि मृतका बुजुर्ग महिला आशा रानी कैंसर की मरीज थी और उसकी मौत कैंसर की वजह से हुई है.

ये भी पढ़िए: हरियाणा में 107 विदेशी तब्लीगी जमातियों को भेजा गया जेल

बता दें कि 64 वर्षीय बुजुर्ग महिला आशा रानी को बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं सोमवार को उनका दोबारा कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गया था. जिसमें वो कोरोना नेगेटिव पाई गई हैं. वहीं सीएमओ ने बताया कि आशा रानी की मौत कैंसर से हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details