हरियाणा

haryana

पंचकूला में कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

By

Published : Aug 18, 2020, 3:45 PM IST

पंचकूला में स्वास्थ्य विभाग के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी राजीव अरोड़ा की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने को लेकर चर्चा हुई और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए.

Meeting to prevent the spread of corona virus in Panchkula
पंचकूला में कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

पंचकूला: जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने को लेकर जिला सचिवालय में एक बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान बैठक की अध्यक्षता स्वास्थ्य विभाग के एडिशनल चीफ सेक्टरी राजीव अरोड़ा ने की. बैठक में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए गए.

पंचकूला में कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए स्वास्थ्य विभाग के एडिशनल चीफ सेक्टरी राजीव अरोड़ा ने बताया कि ट्राइसिटी में जिस प्रकार से कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ रही है. उसको देखते हुए पंचकूला में फिलहाल कोरोना के मरीज कम है. उन्होंने कहा की बैठक में ये फैसला लिया गया है कि यदि भविष्य में पंचकूला में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती है तो उन मरीजों की देखभाल अच्छी हो, सैंपलिंग ज्यादा हो और ज्यादा सुविधाएं मरीजों को मुहैया करवाई जाए.

स्वास्थ्य विभाग के एडिशनल सेक्रेटरी राजीव अरोड़ा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग पंचकूला के वाइटल पैरामीटर्स बहुत अच्छे हैं. उन्होंने कहा कि पंचकूला स्वास्थ्य विभाग को जिस किसी प्रकार की मदद स्टेट हेल्थ डिपार्टमेंट से चाहिए होगी. वो मदद स्टेट हेल्थ डिपार्टमेंट की ओर से आगे भी मिलती रहेगी. बता दें कि बैठक में डीजी हेल्थ सूरज भान, फूड एंड ड्रग विभाग के आयुक्त अशोक मीना, पंचकूला की सीएमओ जसजीत कौर और अन्य स्वास्थ्य के अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:बाजार में खपत ना होने से ठप पड़ा डेयरी का धंधा, स्टॉक में खराब हो रहे प्रोडक्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details