हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 29, 2019, 9:38 PM IST

ETV Bharat / city

जेल सुपरिटेंडेंट की वर्दी पहनकर ठगी करने वाला शख्स गिरफ्तार

पंचकूला में पुलिस ने एक ठग को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि महिंदर पाल जेल सुपरिटेंडेंट की वर्दी पहनकर लोगों के साथ ठगी करता है.

panchkula police arrested a cheater
पुलिस की गिरफ्तर में आरोपी

पंचकूला: सेक्टर 26 स्थित मदनपुर में एक प्रॉपर्टी डीलर को जेल सुपरिटेंडेंट की वर्दी पहनकर ठगी का शिकार बनाने की कोशिश कर रहे एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जेल सुपरिटेंडेंट की वर्दी पहन कर लोगों के साथ ठगी

आरोपी की पहचान पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले महिंदर पाल के रूप में हुई है. आरोपी महिंदर पाल को सेक्टर-19 क्राइम ब्रांच की टीम ने प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आज आरोपी को कोर्ट में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है.

जेल सुपरिटेंडेंट की वर्दी पहनकर ठगी करने वाला शख्स गिरफ्तार

पुलिस ने किया गिरफ्तार

सेक्टर 19 क्राइम ब्रांच इंचार्ज कर्मबीर ने बताया कि आरोपी महेंद्र पाल सेक्टर 26 के एक प्रॉपर्टी डीलर के पास नौकरी लेने के बहाने से आता था और कहता था कि उसकी पहचान ऊपर तक है और वो नौकरी भी लगवा सकता है और आरोपी खुद को गुरदासपुर जेल का सुपरिटेंडेंट बताता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पंजाब में भी मामला दर्ज है.

पूछताछ जारी

पुलिस का कहना है कि रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी और ये जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की जाएगी कि आखिरकार आरोपी पुलिस की वर्दी, पंजाब पुलिस के बैज आदि सामान कहां से लेकर आता था.

ये भी पढ़ें- सिरसा में सर्दी का सितम जारी, पिछले एक हफ्ते से कोहरे में घिरे हरियाणा के कई शहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details