हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

सपना चौधरी पर विवादित टिप्पणी मामला: महिला आयोग ने कहा, 'दिग्विजय को हर हाल में देना होगा जवाब'

दिग्विजय चौटाला द्वारा सपना चौधरी पर दिए गए बयान के बाद हरियाणा महिला आयोग ने दिग्विजय को नोटिस थमा जवाब देने को कहा था. दिग्विजय को आज महिला आयोग के सामने पेश होकर जवाब देना था लेकिन वो महिला आयोग नहीं पहुंचे.

digvijay chautala

By

Published : Jul 15, 2019, 12:06 PM IST

Updated : Jul 15, 2019, 1:22 PM IST

पंचकूला: जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने जवाब देने के लिए महिला आयोग से 15 दिन का समय मांगा है. महिला आयोग की वाइस चेयरपर्सन प्रीति भारद्वाज ने एक बात की पुष्टि की है. प्रीति भारद्वाज ने कहा कि दिग्विजय ने लेटर भेजकर जवाब देने के लिए 15 दिन का समय मांगा है. महिला आयोग ने आज 11 बजे दिग्विजय चौटाला को बुलाया था.

यहां देखें वीडियो.

महिला आयोग की उप चेयरमैन प्रीति भारद्वाज ने बताया कि महिला आयोग द्वारा दिग्विजय को आज प्रत्यक्ष रूप से महिला आयोग में पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन वो आज प्रत्यक्ष रूप से नहीं पहुंचे. प्रीति भारद्वाज ने बताया कि दिग्विजय ने ठीक 11 बजे एक लेटर भेज कर 15 दिनों का समय आयोग से मांगा है. उन्होंने बताया कि लेटर में दिग्विजय ने विनम्रता से भरी भाषा का भी इस्तेमाल किया है.

महिला आयोग की वाईस चेयरमैन प्रीति भारद्वाज ने कहा कि दिग्विजय को इस मामले में अपना जवाब देना ही होगा, जिसके लिए उन्होंने 15 दिनों का समय मांगा है. ताकि वो अपना संतोषजनक जवाब दे सकें. प्रीति भारद्वाज ने कहा कि प्रिंसिपल ऑफ नेचुरल जस्टिस के मुताबिक उन्हें 15 दिनों का समय दिया गया है.

क्या कहा था दिग्विजय ने
बता दें कि सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने के बाद दिग्विजय चौटाला ने कहा था कि सपना अब ठुमके लगाकर भाजपा के लिए वोट मांगेगी. नाचने-गाने वाले लोग ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे तो राजनीति का बेड़ा गर्क हो जाएगा. इस बयान के बाद हरियाणा महिला आयोग ने दिग्विजय को नोटिस भेजा था.

Last Updated : Jul 15, 2019, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details