हरियाणा

haryana

पानीपत में कोरोना का कहर जारी, 3 नए मामले आए सामने

By

Published : May 7, 2020, 11:10 AM IST

पानीपत में वीरवार को बाप और 5 वर्ष का बेटा कोरोना संक्रमित पाए गए है. जिन्हें खानपुर के पीजीआई में भर्ती किया गया. वहीं दीनानाथ कॉलोनी में कोरोना के चलते एक युवक की मौत हो गई.

Corona cases in Panipat
पानीपत में कोरोना का कहर जारी, 3 नए मामले आए सामने

पानीपत: प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की आंकडा 550 पार कर चुका है. वहीं कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 320 पार कर चुकी है. वहीं पानीपत में भी कोरोना ने कहर बरपाया हुआ है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है.

वहीं वीरवार को पानीपत के हल्का इसराना के गांव कालखा में एक बाप और 5 वर्ष का बेटा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिन्हें खानपुर के पीजीआई में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन से पहले कोरोना संक्रमित मरीज फतेहाबाद से आया था. वहीं अब वो कोरोना संक्रमित पाया गया है.

बता दें कि वीरवार सुबह से ही कोरोना के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है. वहीं एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है. फिलहाल पानीपत में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 33 हो गई है. जिनमे से 28 एक्टिव केस है. वहीं 5 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.बता दें कि वीरवार को बाप और 5 वर्ष के बेटे के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद गांव को सील कर दिया गया है.

वहीं सीएमओ डॉ. संतलाल वर्मा ने बताया कि जिले में वीरवार को 3 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के चलते दीनानाथ कॉलोनी में एक युवक बीती रात मौत हो गई है.जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. वहीं कालखा गांव में एक 30 वर्षीय व्यक्ति और उसका 5 वर्षीय बेटे की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. फिलहाल दोंनो मरीजों को खानपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है.

ये भी पढ़िए:कोरोना के बीच कैसे संवरेगा हरियाणा का 'भविष्य', शिक्षा मंत्री ने दिया छात्रों की हर समस्या का जवाब

सीएमओ ने बताया कि अभी तक जिले में कुल 1706 सेंपल लिए गए हैं. जिनमें से 1304 की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. उन्होंने बताया कि 371 लोगों की रिपोर्ट अभी आना बाकी हैं. वहीं बुधवार को 183 सैंपल लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि कोरोना के कहर को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग सख्ती से काम कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details