हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

सुरजेवाला अपने साथ लेकर चलते हैं झूठ के दो ट्रक- रतन लाल कटारिया

केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया ने रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला अपने साथ दो ट्रक झूठ के लेकर चलते हैं, सुरजेवाला के व्यक्तित्व में कोई सच्चाई नहीं है.

By

Published : May 25, 2020, 6:18 PM IST

ratan lal kataria statement
ratan lal kataria

पंचकूला: केंद्रीय राज्य मंत्री सांसद रतन लाल कटारिया सोमवार को पंचकूला में रणदीप सुरजेवाला पर जमकर बरसे. कटारिया ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला को आड़े हाथों लेते होते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरजेवाला अपने साथ दो ट्रक झूठ के लेकर चलते हैं और उन ट्रकों को रास्ते में बढ़ाते हुए चलाता है.

'दो चुनाव हारने पर भी सुरजेवाला का नशा नहीं उतरा'

सांसद कटारिया ने कहा कि प्रजातंत्र में लोग फैसला करते हैं. चुनावों में दो बार सुरजेवाला को जनता ने पटखनी देकर बड़ा सबक सिखाया है और यदि रणदीप सुरजेवाला का अभी भी नशा नहीं उतरा, तो सुरजेवाला बड़ौदा में होने वाले उपचुनाव में आ जाएं, उसको वहां पर भी लोग बता देंगे. सारा दिन बेबुनियाद बातें करना और मोदी सरकार पर आरोप लगाना सुरजेवाला का काम है.

सुनिए केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया का बयान.

ये भी पढ़ें-रोहतक के सांपला गांव में फायर फाइटर मिला कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली में करता था काम

उन्होंने कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला ना तो कोई बहुत बड़ा नेता है जिसका ऊंचा ब्यौंत हो, और वह अपने ब्यौंत से बाहर जाकर रणदीप सिंह सुरजेवाला बड़ी-बड़ी डींगे मारते हैं और लोग इन चीजों को पसंद नहीं करते. सुरजेवाला के व्यक्तित्व और उनकी बातों में कोई सच्चाई नहीं होती है.

2024 तक हर घर में नल से मिलेगा जल

कोरोना महामारी पर बोलते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर के बीच उनका केंद्रीय जल शक्ति विभाग घर-घर नल से जल योजना पर काम कर रहा है. उनके विभाग ने भारत के हर राज्य को कह दिया है कि जितना काम भी वह करना चाहे कर सकते हैं क्योंकि 2024 तक हर घर में नल से जल देना है. इसके लिए काम राज्य को करना है और उसके लिए पैसे केंद्र सरकार देगी.

ये भी पढ़ें-गोल मशीन के नाम से मशहूर हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर का निधन

ABOUT THE AUTHOR

...view details