हरियाणा

haryana

पंचकूला में फूटा कोरोना बम, मंगलवार दोपहर तक मिले 75 नए केस

By

Published : Aug 18, 2020, 5:13 PM IST

पंचकूला में कोरोना वायरस अपने पैर पसारते जा रहा है. पंचकूला में दिन प्रतिदिन बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं. सोमवार देर रात से मंगलवार दोपहर तक पंचकूला में 75 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

panchkula corona update
panchkula corona update

पंचकूला: जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है. रोजाना दर्जनों लोगों में कोरोना वायरस पाया जा रहा है. सोमवार देर रात से मंगलवार शाम तक पंचकूला में 75 और लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है. नागरिक अस्पताल की सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने इन नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की है.

यहां मिले नए मरीज

उन्होंने बताया कि जो 75 लोग कोरोना संक्रमित मरीज पाये गए हैं उनमें से कुछ मरीज पंचकूला के सेक्टर-20, सेक्टर-21, सेक्टर-15, ब्लॉक पिंजौर के रहने वाले हैं. सीएमओ ने बताया कि इसके अलावा कुछ मरीज हिमाचल, पंजाब राज्य से भी हैं और कुछ मरीज हरियाणा राज्य के अन्य जिलों से भी हैं.

सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने दी जानकारी.

सीएमओ ने बताया कि जिन 75 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है उन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को ट्रेस करने में स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है ताकि इन मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा सके. उन्होंने बताया कि इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है.

ये भी पढ़ें-पंचकूला में कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

इसके अलावा सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने का काम भी शुरू कर दिया है ताकि उन्हें भी क्वारंटाइन किया जा सके व उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details