हरियाणा

haryana

युवा किसानों ने बीजेपी विधायक पर लगाए पुलिस से पिटवाने के आरोप

By

Published : Jan 6, 2021, 10:04 AM IST

कुरुक्षेत्र में कुछ युवा किसानों ने थानेसर के विधायक सुभाष सुधा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. किसानों का आरोप है कि विधायक ने अपनी पावर का गलत इस्तेमाल करके पुलिस से युवा किसानों का पिटवाया है.

young farmers allegations MLA subhash sudha
young farmers allegations MLA subhash sudha

कुरुक्षेत्र:कई युवा किसानों ने थानेसर से बीजेपी विधायक सुभाष सुधा पर पुलिस से पिटवाने का आरोप लगाया है. युवा किसान मनमीत, लवली, विक्रम व सुमित भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता हैं. इन युवा किसानों को सुभाष सुधा के निवास के बाहर किसान एकता जिंदाबाद के नारे लगाने महंगे पड़ गए हैं.

भारतीय किसान यूनियन के युवाओं ने विधायक सुभाष सुधा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि विधायक ने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए चारों युवाओं के खिलाफ करवाया मुकदमा दर्ज करवा दिया व पुलिस द्वारा बुरी तरह पीटा भी गया.

युवा किसानों ने बीजेपी विधायक पर लगाया पुलिस से पिटवाने का आरोप

मंगलवार को इन युवा किसानों ने भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पुलिस कप्तान कुरुक्षेत्र से मुलाकात की और एक शिकायत सौंपी. शिकायत में उन्होंने कहा कि उनको इस मामले में बेवजह फंसाया जा रहा है और उनके साथ इंसाफ होना चाहिए.

ये भी पढ़ें-सर्दी में बढ़ रही 'अन्नदाताओं' की ताकत! अर्धनग्न होकर टिकरी बॉर्डर पहुंचे सैकड़ों किसान

हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक ना तो पुलिस की तरफ से और ना ही विधायक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है. इस पूरे मामले पर जल्द ही किसान यूनियन और स्थानीय पुलिस व विधायक आमने सामने हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details