हरियाणा

haryana

थानेसर विधायक ने डॉक्टर्स के लिए दी 50 पीपीटी किट

By

Published : Apr 8, 2020, 11:00 AM IST

बीजेपी विधायक सुभाष सुधा ने कोरोना से चल रही जंग में मदद के लिए हाथ बढ़ाते हुए कुरुक्षेत्र के एलएनजेपी अस्पताल के डॉक्टरों को 50 पीपीटी किट दान की है.

MLA subhash sudha
MLA subhash sudha

कुरुक्षेत्र: थानेसर के विधायक सुभाष सुधा ने कुरुक्षेत्र के एलएनजेपी अस्पताल के डॉक्टरों को 50 पीपीटी किट रोटरी क्लब के सहयोग से प्रदान की. इसके साथ ही 50 पीपीटी किट अन्य अस्पतालों के स्टाफ के लिए भी मंगवाई गई हैं. जल्द ही आसपास के स्टाफ को भी ये किट प्रदान कर दी जाएंगी.

विधायक सुभाष सुधा ने बताया कि जिले में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमित एक भी केस नहीं मिला है, लेकिन आगे हालात गंभीर बताए जा रहे हैं. इसी को लेकर उन्होंने डॉक्टरों को 50 पीपीटी किट प्रदान कर उन्हें प्रशंसा पत्र देते हुए उनका आभार व्यक्त किया.

वहीं, सुभाष सुधा जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिले की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के आदेशों का पूर्ण रुप से पालन किया है और भविष्य में भी करेंगे. साथ ही आपको ये भी बता दें कि कुरुक्षेत्र जिले में अभी तक कोरोना संक्रमित कोई भी व्यक्ति नहीं मिला है. 48 लोगों के सैंपल भेजे गए थे. जिनमें से 45 रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं और तीन आनी बाकी हैं.

ये भी पढ़िए-8 अप्रैलः कोरोना अपडेट के साथ जाने हरियाणा की 10 बड़ी खबरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details