हरियाणा

haryana

शाहाबाद: मास्क न पहनने वालों पर जिला प्रशासन हुआ सख्त, लोगों के काटे गए चालान

By

Published : Mar 31, 2021, 11:59 AM IST

शाहाबाद एसडीएम कपिल शर्मा ने शाहबाद बराड़ा रोड पुल के नीचे आने जाने वाले वाहन चालकों द्वारा मास्क का प्रयोग न करने पर सख्त कार्यवाही करते हुए उनके चालान काटे.

Challan
Challan

कुरुक्षेत्र: प्रदेश में एक बार फिर से बढ़ते कोरोनावायरस के बढ़ते आंकड़ो देखते हुए जिला प्रशासन एक्शन मोड़ में आ गया है. मास्क का प्रयोग न करने वाले लोगों पर प्रशासन की ओर से सख्त कार्यवाही की जा रही है.

ये भी पढ़े- सिरसा में दुष्यंत चौटाला को किसानों ने दिखाए काले झंडे

शाहाबाद एसडीएम कपिल शर्मा ने शाहबाद बराड़ा रोड पुल के नीचे आने जाने वाले वाहन चालकों द्वारा मास्क का प्रयोग न करने पर सख्त कार्यवाही करते हुए उनके चालान काटे. शाहाबाद एसडीएम कपिल शर्मा ने बातचीत करते हुए बताया कि प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेशानुसार कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क का प्रयोग न करने वाले लोगों के चालान किया जा रहे है.

उन्होंने कहा कि आमजन स्वस्थ और वायरस से सुरक्षित रहे इसके लिए प्रशासन गंभीर है और लोगों को नियमों की अनुपालना करने का सुनिश्चित किया गया है. जिला प्रशासन के सख्त आदेश है कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के घूमता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़े- हरियाणा विधानसभा के लिए नई विभागीय 7 कमेटियों का गठन

वहींं, उन्होंने कहा कि शाहाबाद के मुख्य बाजार में अवैध पार्किंग की समस्या को लेकर नगर परिषद के सचिव को बुलाकर और लोगों से विचार विमर्श कर उनके सहयोग से ही इस समस्या से निजात पाई जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details